Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईएसएल के दूसरे संस्करण में भी खेलना चाहते हैं फर्नाडिस

आईएसएल के दूसरे संस्करण में भी खेलना चाहते हैं फर्नाडिस

नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। ब्राजील के फुटबाल क्लब एटलेटिको पारानाएंस से जुड़े भारतीय खिलाड़ी रोमेयो फर्नाडिस ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण में खेलने की इच्छा जताते हुए ब्राजीलियाई क्लब से खुद को मुक्त करने की गुजारिश की है।

आईएसएल के पहले संस्करण में फर्नाडिस एफसी गोवा के लिए खेल चुके हैं।

वेबसाइट गोल डॉट कॉम के अनुसार फर्नाडिस ने गुरुवार को कहा, “मैंने एटलेटिको पारानाएंस को खुद को मुक्त करने को कहा है। मैं आईएसएल-2015 में भी एफसी गोवा के लिए खेलना चाहता हूं।”

फर्नाडिस को ब्राजीलियाई क्लब के साथ बहुत कम मौकों पर ही मैदान पर उतरने का मौका मिला। उन्होंने हालांकि इसके बावजूद ब्राजीलियाई क्लब को उन्हें मौका देने के लिए धन्यवाद दिया।

फर्नाडिस ने भारत लौटने की इच्छा जताते हुए कहा, “मैंने क्लब से भारत लौटने की गुजारिश की है क्योंकि सबसे पहले मैं आईएसएल में हिस्सा लेना चाहता हूं। साथ ही करियर के इस मोड़ पर मैं ज्यादा से ज्यादा फुटबाल खेलना चाहता हूं। इस कारण भी मेरी इच्छा भारत लौटने की है।”

उल्लेखनीय है कि भारतीय फुटबाल टीम के कोच स्टेफेन कांस्टेनटाइन ने 11 और 16 जून को ओमान और गुवाम के साथ खेले गए विश्व कप-2018 के क्वालीफाइंग मुकाबले के लिए फर्नाडिस को टीम में शामिल नहीं किया।

ऐसे में फर्नाडिस अगर एफसी गोवा के लिए लगातार खेलते हैं तो राष्ट्रीय टीम में उनको मौका मिलने की संभावना और बढ़ जाएगी।

आईएसएल के दूसरे संस्करण में भी खेलना चाहते हैं फर्नाडिस Reviewed by on . नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। ब्राजील के फुटबाल क्लब एटलेटिको पारानाएंस से जुड़े भारतीय खिलाड़ी रोमेयो फर्नाडिस ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण में नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। ब्राजील के फुटबाल क्लब एटलेटिको पारानाएंस से जुड़े भारतीय खिलाड़ी रोमेयो फर्नाडिस ने इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण में Rating:
scroll to top