Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईएसएल : चेन्नइयन ने डायनामोज को 4-0 से हराया

आईएसएल : चेन्नइयन ने डायनामोज को 4-0 से हराया

चेन्नई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय राष्ट्रीय टीम के स्टार स्ट्राइकर जेजे लालपेख्लुआ के दो गोलों की बदौलत चेन्नइयन एफसी ने मंगलवार को यहां अपने घरेलू जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हुए इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के दूसरे संस्करण के 45वें मैच में दिल्ली डायनामोज को 4-0 से हरा दिया।

चेन्नइयन के लिए शेष दो गोल मेंडोज वालेंसिया (17वें मिनट में) और ब्रूनो पेलिसरी (21वें मिनट में) ने किए।

लालपेख्लुआ ने 40वें और 54वें मिनट में दो गोल दागे और टीम को 4-0 की निर्णायक बढ़त दिला दी।

इस जीत के साथ चेन्नइयन 12 मैचों में पांच जीत के साथ 16 अंक हासिल कर चौथे पायदान पर पहुंच गया। इतने ही अंकों के साथ नॉर्थईस्ट युनाइटेड गोल अंतर के कारण पांचवें स्थान पर है।

दूसरी ओर सीजन की तीसरी हार झेलने के बावजूद डायनामोज 11 मैचों में पांच जीत के साथ 18 अंक हासिल कर तीसरे पायदान पर बने हुए हैं।

दो मैच पहले तक चेन्नइयन अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर थे, लेकिन लगातार दो जीत हासिल कर चेन्नइयन ने अच्छी वापसी की है।

गेंद पर कब्जा बनाए रखने के मामले में दोनों ही टीमें लगभग समान रहीं, लेकिन चेन्नइयन ने घरेलू मैदान पर अधिक आक्रमण किए। चेन्नइयन को गोल करने के प्रयास में चार बार ऑफसाइड दिया गया।

चेन्नइयन ने कुल डायनामोज के गोलपोस्ट पर कुल आठ शॉट लगाए, जिसमें से चार में उन्हें कामयाबी मिली। दूसरी ओर डायनामोज छह शॉट में एक भी नेट हासिल नहीं कर सके।

चेन्नइयन ने जहां मैच में 11 फाउल किए, वहीं डायनामोज के लिए रेफरी को 17 बार सिटी बजानी पड़ी।

आईएसएल : चेन्नइयन ने डायनामोज को 4-0 से हराया Reviewed by on . चेन्नई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय राष्ट्रीय टीम के स्टार स्ट्राइकर जेजे लालपेख्लुआ के दो गोलों की बदौलत चेन्नइयन एफसी ने मंगलवार को यहां अपने घरेलू जवाहरलाल ने चेन्नई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय राष्ट्रीय टीम के स्टार स्ट्राइकर जेजे लालपेख्लुआ के दो गोलों की बदौलत चेन्नइयन एफसी ने मंगलवार को यहां अपने घरेलू जवाहरलाल ने Rating:
scroll to top