Friday , 17 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीटीएल : इंडियन एसेज ने जापान वॉरियर्स को 25-18 से हराया

आईपीटीएल : इंडियन एसेज ने जापान वॉरियर्स को 25-18 से हराया

दुबई, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) की मौजूदा चैम्पियन इंडियन एसेज ने दुबई चरण की शुरुआत जीत के साथ की। एसेज ने यहां हुए मुकाबले में वॉरियर्स को 25-18 से शिकस्त दी।

एसेज आठ मैचों में सातवीं जीत के साथ ही अंकतालिका में शीर्ष पर बनी हुई है।

एसेज के लिए शुरुआत हालांकि आसान नहीं रही। मिश्रित युगल वर्ग के तहत हुए पहले मैच में सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना की जोड़ी कर्स्टन फ्लिपकिंस और पियरे ह्यूज हरबर्ट की जोड़ी से 4-6 से हार गई।

लेकिन महिला एकल वर्ग के तहत हुए दूसरे मैच में पोलैंड की एग्निएज्का रादवांस्का ने वॉरियर्स के लिए खेल रहीं मिरजाना ल्यूसिक बारोनी को 6-1 से हराकर इंडियन एसेज को बराबरी दिला दी।

तीसरे पुरुष एकल मुकाबले में एसेज के फैब्रिक सैंटोरो ने थॉमस एनक्विस्ट को 6-0 से हरा दिया। सैंटोरो को जीत हासिल करने में मात्र 20 मिनट लगे।

पुरुष युगल वर्ग के तहत हुए चौथे मैच में रोहन बोपन्ना और इवान डोडिग की जोड़ी को लिएंडर पेस और फिलिप कोहलश्रीबर की जोड़ी को हराने में खासी मशक्कत करनी पड़ी। बेहद प्रतिस्पर्धी इस मैच में एसेज की रोहन-डोडिग की जोड़ी अंतत: को 6-5 से जीत हासिल करने में सफल रही।

पुरुष एकल वर्ग के तहत हुए अगले मुकाबले में हालांकि बर्नार्ड टॉमिक को फिलिप कोहलश्रीबर से 3-6 से हार मिली।

सोमवार को हुए आईपीटीएल के अन्य मुकाबलों में यूएई रॉयल्स की तरफ से खेल रहे 17 बार के ग्रैंड स्लेम विजेता रोजर फेडरर ने फिलिपींस मावेरिक्स के इवो कार्लोविक को 6-4 से हरा टीम की 26-24 की जीत में अहम भूमिका निभाई।

वहीं लीजेंड्स एकल मुकाबले में मावेरिक्स के जेम्स ब्लेक ने गोरान इवानेसेविक को 6-5 से हराया। महिला एकल मुकाबले में रॉयल्स की क्रिस्टिना म्लादेनोविक ने अजला टॉमज्लानोविक को 6-2 से शिकस्त दी।

मिश्रित युगल में भी मावेरिक्स की जर्मिला गज्दोसोवा और एडुआर्ड रोजर वेसेलिन की जोड़ी ने म्लादेनोविक-मारिन सिलिक की जोड़ी को 6-5 से हरा दिया।

पुरुष युगल वर्ग के तहत हुए आखिरी मैच में ट्रेट ह्यू और रोजर वेसेलिन की जोड़ी ने फेडरर-सिलिक की जोड़ी को 6-4 से हरा दिया।

आईपीटीएल : इंडियन एसेज ने जापान वॉरियर्स को 25-18 से हराया Reviewed by on . दुबई, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) की मौजूदा चैम्पियन इंडियन एसेज ने दुबई चरण की शुरुआत जीत के साथ की। एसेज ने यहां हुए मुकाबले दुबई, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। इंटरनेशनल प्रीमियर टेनिस लीग (आईपीटीएल) की मौजूदा चैम्पियन इंडियन एसेज ने दुबई चरण की शुरुआत जीत के साथ की। एसेज ने यहां हुए मुकाबले Rating:
scroll to top