Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मोदी, प्रणब से मिलेंगे सुंदर पिचई

मोदी, प्रणब से मिलेंगे सुंदर पिचई

नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) का पदभार संभालने के बाद पहली बार भारत आ रहे सुंदर पिचई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात करेंगे।

जानकार सूत्रों ने बताया कि पिचई गूगल कर्मचारियों से मुलाकात करेंगे, लेकिन इस बार कोई नई चीज लॉन्च नहीं की जाएगी। सितंबर 2014 में भारत यात्रा के दौरान पिचई ने एंड्रायड वन लॉन्च किया था।

भारत में पैदा हुए पिचई बुधवार और गुरुवार को भारत की यात्रा पर रहेंगे। वह बुधवार को मीडिया से मुखातिब होंगे। बाद में वह केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली और केंद्रीय संचार मंत्री रविशंकर प्रसाद से मिलेंगे।

पिचई गुरुवार को मोदी से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह श्रीराम कॉलेज ऑफ कॉमर्स के विद्यार्थियों से बात करेंगे। शाम को वह राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की तरफ से दिए गए भोज में हिस्सा लेंगे।

सितंबर में अमेरिका यात्रा के दौरान मोदी ने गूगल मुख्यालय में पिचई से मुलाकात की थी।

भारतीय रेलवे की संचार शाखा, रेलटेल ने हाल ही में गूगल इंडिया की सहायक कंपनी के साथ देश के 400 रेलवे स्टेशनों पर वाई-फाई सुविधा देने का करार किया है।

मोदी, प्रणब से मिलेंगे सुंदर पिचई Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) का पदभार संभालने के बाद पहली बार भारत आ रहे सुंदर पिचई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष् नई दिल्ली, 15 दिसम्बर (आईएएनएस)। गूगल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) का पदभार संभालने के बाद पहली बार भारत आ रहे सुंदर पिचई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष् Rating:
scroll to top