Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » आलिया, रणवीर साथ में कर रहे फिल्म?

आलिया, रणवीर साथ में कर रहे फिल्म?

नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जल्द साथ नजर आ सकते हैं। अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है कि वे दोनों साथ में फिल्म में काम करेंगे या विज्ञापन में।

मीडिया के हाथ हाल में कुछ तस्वीरें लगी हैं, जिनमें से एक में आलिया कुछ हद तक टैक्सी ड्राइवर की पोशाक में दिखीं। वहीं, रणवीर एक आम लड़के के अवतार में नजर आए। उनके बालों में ढेर सारा तेल लगा हुआ है और कंधे पर एक बैग है।

दूसरी तस्वीर में आलिया गहरे भूरे रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और रणवीर चीते के प्रिंट वाली जैकेट पहने हुए हैं। उनके चेहरे पर शरारत भरी मुस्कान है।

यह फिल्म है या विज्ञापन, इसका खुलासा होना अभी बाकी है, लेकिन यह जानना बहुत दिलचस्प होगा कि उन दोनों को साथ में क्यों कास्ट किया गया है।

आलिया, रणवीर साथ में कर रहे फिल्म? Reviewed by on . नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जल्द साथ नजर आ सकते हैं। अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है कि वे दोनों साथ में फिल्म में काम करे नई दिल्ली, 15 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणवीर सिंह जल्द साथ नजर आ सकते हैं। अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है कि वे दोनों साथ में फिल्म में काम करे Rating:
scroll to top