Thursday , 9 May 2024

Home » खेल » आस्ट्रेलियन ओपन : एना इवानोविक पहले दौर में बाहर

आस्ट्रेलियन ओपन : एना इवानोविक पहले दौर में बाहर

मेलबर्न, 19 जनवरी (आईएएनएस)। ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन के पहले दिन सोमवार को बड़ा उलटफेर देखने को मिला जब महिला एकल वर्ग में पांचवी वरीय सर्बिया की एना इवानोविक को पहले दौर में हार कर बाहर होना पड़ा।

उन्हें विश्व में 142वीं वरीयता प्राप्त चेक गणराज्य की लूसी हर्राडेका ने एक घंटे 26 मिनट में 1-6, 6-3, 6-2 से हराया।

इवानोविक ने अच्छी शुरुआत की और पहला सेट केवल 21 मिनट में 6-1 से जीत लिया। लूसी ने हालांकि इसके बाद शानदारी वापसी की और अगले दोनों सेट जीत लिए।

हार के बाद इवानोविक ने कहा, “मैं पूरे मैच में लय में नहीं थी। मैं ज्यादा ताकत से सर्विस भी नहीं कर पा रही थी। तीसरे सेट में मुझे लगा कि लूसी ने अपने खेल का स्तर सचमुच काफी बढ़ा लिया है।”

उल्लेखनीय है कि लूसी ने अपने करियर में तीसरी बार विश्व वरीयता की शीर्ष पांच में शामिल किसी खिलाड़ी को हराया है। इससे पूर्व वह 2012 में मेड्रिड में तब की क्रमश: चौथी और पांचवीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी पेत्रा क्वितोवा और समांथा स्टोसुर को हराने में कामयाब हुईं थी।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

आस्ट्रेलियन ओपन : एना इवानोविक पहले दौर में बाहर Reviewed by on . मेलबर्न, 19 जनवरी (आईएएनएस)। ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन के पहले दिन सोमवार को बड़ा उलटफेर देखने को मिला जब महिला एकल वर्ग में पांचवी वरीय सर् मेलबर्न, 19 जनवरी (आईएएनएस)। ग्रैंड स्लैम टेनिस टूर्नामेंट आस्ट्रेलियन ओपन के पहले दिन सोमवार को बड़ा उलटफेर देखने को मिला जब महिला एकल वर्ग में पांचवी वरीय सर् Rating:
scroll to top