Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » इंग्लैंड में टी-20 विश्व कप जीतने का दम : हेल्स

इंग्लैंड में टी-20 विश्व कप जीतने का दम : हेल्स

केपटाउन, 16 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स का मानना है कि इंग्लैंड की गेंदबाजी और बल्लेबाजी में इतनी प्रतिभा है कि वह टी-20 विश्व कप जीत सकती है।

हाल ही में दक्षिण अफ्रीका ने एकदिवसीय श्रृंखला में इंग्लैंड को 3-2 से शिकस्त दी है। इंग्लैंड ने 2-0 की बढ़त के बावजूद श्रृंखला गंवा दी।

हेल्स ने इस श्रृंखला में शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने श्रृंखला में चार अर्धशतक और एक शतक लगाया।

जब हेल्स से पूछा गया कि क्या टीम टी-20 विश्व कप जीत सकती है तो उनका कहना था कि हमारे पास अच्छे खिलाड़ी हैं

स्काई स्पोर्ट्स ने हेल्स के हवाले से लिखा है, “क्यों नहीं। यह हमारी टी-20 की सबसे अच्छी टीम है जिसमें युवा खिलाड़ी हैं। टीम में अच्छे बल्लेबाज और अच्छे गेंदबाज हैं।”

उन्होंने कहा,”यह काफी अच्छा होगा। हमारे पास प्रतिभा है। हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो छक्के लगा सकते हैं। हमारे पास विश्व कप जीतने का मौका है।”

इंग्लैंड में टी-20 विश्व कप जीतने का दम : हेल्स Reviewed by on . केपटाउन, 16 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स का मानना है कि इंग्लैंड की गेंदबाजी और बल्लेबाजी में इतनी प्रतिभा है कि वह टी-20 विश्व कप जीत सकत केपटाउन, 16 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स का मानना है कि इंग्लैंड की गेंदबाजी और बल्लेबाजी में इतनी प्रतिभा है कि वह टी-20 विश्व कप जीत सकत Rating:
scroll to top