Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » इयान चैपल ने स्मिथ की आलोचना की

इयान चैपल ने स्मिथ की आलोचना की

सिडनी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने टीम के मौजूदा कप्तान स्टिवन स्मिथ के वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में जैसन होल्डर को दिए गए प्रस्ताव को लेकर स्मिथ की आलोचना की है।

समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, “तीसरे और अंतिम टेस्ट में स्मिथ ने वेस्टइंडीज के कप्तान होल्डर को प्रस्ताव देते हुए 70 ओवर में 370 रनों के लक्ष्य की पीछा करने की बात कही थी। होल्डर ने इस प्रस्ताव पर ठुकरा दिया था।”

चैपल ने इसकी आलोचना करते हुए कहा है कि वह इससे सहमत नहीं हैं।

उन्होंने मंगलवार को कहा, “जब कप्तान मिलकर समझौता करने लगते हैं यह मुझे पसंद नहीं है।”

उन्होंने कहा, “मैं पूरे क्रिकेट जगत के बारे में नहीं कह सकता लेकिन क्रिकेट आस्ट्रेलिया में ऐसा नहीं होना चाहिए। यह सुनना कि एक कप्तान दूसरे कप्तान के पास जाकर समझौता करने की बात करे क्रिकेट के लिए अच्छा नहीं है।”

उन्होंने कहा, “मैं इसके लिए कभी राजी नहीं होऊंगा। यह जरूरी है कि ऐसी चीजें ना हों।”

इयान चैपल ने स्मिथ की आलोचना की Reviewed by on . सिडनी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने टीम के मौजूदा कप्तान स्टिवन स्मिथ के वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में जैसन होल्डर को सिडनी, 13 जनवरी (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान इयान चैपल ने टीम के मौजूदा कप्तान स्टिवन स्मिथ के वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच में जैसन होल्डर को Rating:
scroll to top