Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : डॉन मुख्तार के नाम पर 1 करोड़ मांगने वाला गिरफ्तार

उप्र : डॉन मुख्तार के नाम पर 1 करोड़ मांगने वाला गिरफ्तार

सीओ (चौक) सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि कैम्पवेल रोड निवासी इमरान नवाब बिल्डर है। शनिवार को इमरान कैम्पवेल रोड पर चल रही अपनी एक साइट पर मौजूद थे। इस बीच वहां पर सआदतगंज के नूर बाड़ी निवासी महेंद्र जायसवाल पहुंचा। उसने खुद को मुख्तार अंसारी का गुर्गा बताते हुए इमरान से एक करोड़ रुपये रंगदारी की मांग की और न देने पर जान से मारने की धमकी दी। आरोपी के जाने के बाद बिल्डर ने इसकी सूचना ठाकुरगंज पुलिस को दी।

पुलिस ने फौरन रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी। रविवार की सुबह ठाकुरगंज पुलिस ने सर्विलांस की मदद से आरोपी महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

एसओ (ठाकुरगंज) ने बताया कि महेंद्र के खिलाफ गाजीपुर जनपद व उत्तराखंड में पहले से 34 आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह गाजीपुर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी है। मौजूदा समय में महेंद्र सआदतगंज इलाके की एक हवेली में रह रहा था।

उप्र : डॉन मुख्तार के नाम पर 1 करोड़ मांगने वाला गिरफ्तार Reviewed by on . सीओ (चौक) सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि कैम्पवेल रोड निवासी इमरान नवाब बिल्डर है। शनिवार को इमरान कैम्पवेल रोड पर चल रही अपनी एक साइट पर मौजूद थे। इस बीच वहां सीओ (चौक) सर्वेश कुमार मिश्र ने बताया कि कैम्पवेल रोड निवासी इमरान नवाब बिल्डर है। शनिवार को इमरान कैम्पवेल रोड पर चल रही अपनी एक साइट पर मौजूद थे। इस बीच वहां Rating:
scroll to top