Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी फुरकान ढेर (फोटो सहित)

उप्र : मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी फुरकान ढेर (फोटो सहित)

एसटीएफ फील्ड इकाई मेरठ के पुलिस उपाधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि उनकी टीम सक्रिय वांछितों और इनामियों की धरपकड़ में लगी थी। इस बीच टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि 50 हजार रुपये का कुख्यात इनामी फुरकान अपने साथियों के साथ मुजफ्फरनगर के बुढाना थाना क्षेत्र में डकैती करने आने वाला है।

सिंह ने बताया, “सोमवार देर रात मिली सूचना पर एसटीएफ और मुफ्फरनगर की क्राइम ब्रांच टीम ने बुढाना क्षेत्र में एफसीआई गोदाम एवं मुर्गी फार्म की घेराबंदी कर ली। कुछ देर बाद बड़कता रोड पर मोटरसाइकिलों पर सवार पांच बदमाश दिखाई दिए, जिन्हें संयुक्त टीम ने गिरफ्तार करने का प्रयास किया। लेकिन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी।”

पुलिस उपाधीक्षक ने कहा, “मुठभेड़ में एसआई आदेश त्यागी व एक सिपाही घायल हो गए। टीम ने भी जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया, वहीं उसके दो साथी भाग निकले। घायल बदमाश की पहचान इनामी फुरकान के रूप में हुई। बदमाश को उपचार के लिए सरकारी जीप से सीएचसी, बुढाना भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।”

एसपी देहात अजय सहदेव ने बताया, “मारे गए बदमाश के खिलाफ गाजियाबाद, शामली और मुजफ्फरनगर में 25 आपराधिक मामले दर्ज हैं। फुरकान शाहपुर में चिकित्सक व रोहाना में रोडवेज कर्मी के घर पड़ी डकैती में शामिल था।”

उप्र : मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी फुरकान ढेर (फोटो सहित) Reviewed by on . एसटीएफ फील्ड इकाई मेरठ के पुलिस उपाधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि उनकी टीम सक्रिय वांछितों और इनामियों की धरपकड़ में लगी थी। इस बीच टीम को मुखबिर एसटीएफ फील्ड इकाई मेरठ के पुलिस उपाधीक्षक बृजेश कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि उनकी टीम सक्रिय वांछितों और इनामियों की धरपकड़ में लगी थी। इस बीच टीम को मुखबिर Rating:
scroll to top