Tuesday , 7 May 2024

Home » भारत » उप्र में धूप निकलने से तापमान बढ़ा

उप्र में धूप निकलने से तापमान बढ़ा

लखनऊ, 16 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एवं राज्य के अन्य हिस्सों में बीते 24 घंटों से रुक-रुककर हो रही बारिश से राहत मिली है।

मौसम विभाग के अनुसार, दिन में धूप निकलेगी लेकिन अगले 24 घंटों के दौरान कई जिलों में बारिश होने का अनुमान है।

उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे. पी. गुप्ता के अनुसार, गुरुवार को दिन में धूप और आंशिक बदली का मिला जुला असर देखने को मिलेगा। तापमान में दो डिग्री सेल्सियस तक की गिरावट आई है। पूर्वाचल सहित कई जिलों में सामान्य से लेकर तेज बारिश होने का अनुमान है।

मौसम विभाग के अनुसार, गुरुवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।

लखनऊ के अतिरिक्त गुरुवार को वाराणसी का न्यूनतम तापमान 21 डिग्री, कानपुर का 22 डिग्री, इलाहाबाद का 23 डिग्री, गोरखपुर का 20 डिग्री और झांसी का 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

उप्र में धूप निकलने से तापमान बढ़ा Reviewed by on . लखनऊ, 16 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एवं राज्य के अन्य हिस्सों में बीते 24 घंटों से रुक-रुककर हो रही बारिश से राहत मिली है। मौसम विभाग के अनुस लखनऊ, 16 अगस्त (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ एवं राज्य के अन्य हिस्सों में बीते 24 घंटों से रुक-रुककर हो रही बारिश से राहत मिली है। मौसम विभाग के अनुस Rating:
scroll to top