Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » तुर्की के उत्पादों पर लगा आयात शुल्क नहीं हटाया जाएगा : अमेरिका

तुर्की के उत्पादों पर लगा आयात शुल्क नहीं हटाया जाएगा : अमेरिका

वाशिंगटन, 16 अगस्त (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस का कहना है कि तुर्की द्वारा अमेरिकी पादरी एंड्रयू ब्रनसन को रिहा करने करने के बाद भी उसके उत्पादों पर लगे आयात शुल्क को नहीं हटाया जाएगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, व्हाइट हाउस की प्रवक्ता सारा सैंडर्स ने कहा, “पादरी ब्रनसन की रिहाई के बाद भी तुर्की के इस्पात और एल्यूमिनियम पर लगे आयात शुल्कों को नहीं हटाया जाएगा।”

सैंडर्स ने कहा, “राष्ट्रपति ट्रंप का रुख इस्पात एवं एल्यूमिनियम उद्योग, विशेष रूप से इस्पात को लेकर बिल्कुल स्पष्ट है। ये वे उद्योग हैं, जिन्हें सुरक्षित रखे जाने की जरूरत है। हमें राष्ट्रीय सुरक्षा के उद्देश्यों के लिए अमेरिाक में इन उत्पादों को विनिर्माण के कुछ स्तरों में सक्षम होना चाहिए।”

इससे पहले तुर्की ने भी अमेरिकी सामानों पर शुल्क लगाया था।

इस पर सैंडर्स ने कहा, “तुर्की द्वारा लगाया गया आयात शुल्क खेदजनक है और गलत दिशा में उठाया गया कदम है।”

तुर्की के उत्पादों पर लगा आयात शुल्क नहीं हटाया जाएगा : अमेरिका Reviewed by on . वाशिंगटन, 16 अगस्त (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस का कहना है कि तुर्की द्वारा अमेरिकी पादरी एंड्रयू ब्रनसन को रिहा करने करने के बाद भी उसके उत्पादों पर लगे आयात शुल्क क वाशिंगटन, 16 अगस्त (आईएएनएस)। व्हाइट हाउस का कहना है कि तुर्की द्वारा अमेरिकी पादरी एंड्रयू ब्रनसन को रिहा करने करने के बाद भी उसके उत्पादों पर लगे आयात शुल्क क Rating:
scroll to top