Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र में बारिश के बाद मौसम सुहावना

उप्र में बारिश के बाद मौसम सुहावना

लखनऊ, 6 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ और आसपास के जिलों में सोमवार सुबह से ही रुक-रुककर तेज बारिश हो रही है, जिससे मौसम सुहावना हो गया है। बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के दौरान राज्य के कई जिलों में भारी बारिश होने के आसार जताए हैं।

उप्र मौसम विभाग के निदेशक जे. पी. गुप्ता के अनुसार, दिन में पूर्वांचल के कई इलाकों में भारी बारिश होने की सम्भावना है। बारिश का दौर नौ जुलाई तक जारी रहने का अनुमान है।

मौसम विभाग के अनुसार, सोमवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान 21 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जबकि अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस दर्ज किए जाने का अनुमान है।

लखनऊ के अलावा सोमवार को वाराणसी का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री, कानपुर का 22 डिग्री, गोरखपुर का 23 डिग्री और इलाहाबाद का 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

उप्र में बारिश के बाद मौसम सुहावना Reviewed by on . लखनऊ, 6 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ और आसपास के जिलों में सोमवार सुबह से ही रुक-रुककर तेज बारिश हो रही है, जिससे मौसम सुहावना हो गया है। बारि लखनऊ, 6 जुलाई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में राजधानी लखनऊ और आसपास के जिलों में सोमवार सुबह से ही रुक-रुककर तेज बारिश हो रही है, जिससे मौसम सुहावना हो गया है। बारि Rating:
scroll to top