Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » घूम-घूमकर ‘बजरंगी भाईजान’ का प्रचार नहीं करेंगे सलमान

घूम-घूमकर ‘बजरंगी भाईजान’ का प्रचार नहीं करेंगे सलमान

मुंबई, 6 जुलाई (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का प्रचार अलग-अलग शहरों में घूम-घूमकर नहीं करेंगे। वह फिलहाल अपने परिवार को वक्त देना चाहते हैं।

सलमान के प्रवक्ता का कहना है कि वह अपने परिवार के साथ रहना चाहते हैं, इसलिए वह फिल्म का प्रचार वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये करेंगे।

‘दबंग’ सलमान (49) शुक्रवार को निर्देशक कबीर खान, संगीतकार प्रीतम चक्रबर्ती और गायक मीका सिंह के साथ ‘बजरंगी भाईजान’ के विशेष ईद गीत ‘आज की पार्टी’ के लांच पर देखे गए।

वह हालांकि, शहरों में घूम-घूम कर इसका प्रचार नहीं करेंगे, क्योंकि उनका परिवार चाहता है कि सलमान उनके साथ वक्त बिताएं।

सलमान के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “सलमान यह वक्त अपने परिवार के साथ बिताएंगे और शहरी दौरों का हिस्सा नहीं होंगे। हम मुंबई से वीडियो कांफ्रेंसिंग कर रहे हैं।”

‘बजरंगी भाईजान’ 17 जुलाई को रिलीज हो रही है। इसमें करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका में हैं।

घूम-घूमकर ‘बजरंगी भाईजान’ का प्रचार नहीं करेंगे सलमान Reviewed by on . मुंबई, 6 जुलाई (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का प्रचार अलग-अलग शहरों में घूम-घूमकर नहीं करेंगे। वह फिलहाल अपने परिवार को वक्त मुंबई, 6 जुलाई (आईएएनएस)। सुपरस्टार सलमान खान अपनी आगामी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' का प्रचार अलग-अलग शहरों में घूम-घूमकर नहीं करेंगे। वह फिलहाल अपने परिवार को वक्त Rating:
scroll to top