Monday , 6 May 2024

Home » भारत » उप्र : राज्यपाल राम नाईक संग योगी, राजनाथ ने योग किया

उप्र : राज्यपाल राम नाईक संग योगी, राजनाथ ने योग किया

लखनऊ, 21 जून (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर गुरुवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह, उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा व लखनऊ की मेयर संयुक्ता भाटिया ने योग किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, “करो योग, रहो निरोग स्लोगन एक जिज्ञासु के लिए बहुत ही उपयुक्त है।”

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के प्रयास से ही हमारी पुरानी विधा योग को वैश्विक पहचान मिली है। अब सब इस विधा का लाभ लेने के गंभीर प्रयास करना चाहिए।

राजनाथ ने कहा, “मोदी ने योग को विश्व पटल पर मान्यता दिलाई। पहले लोग कहते थे कि वह किसी एक धर्म से जुड़े हैं, लेकिन अगर एक धर्म से जुड़ा होता तो दुनिया के 177 देशों का इसे समर्थन न मिलता। 46 इस्लामिक देशों ने इसे संयुक्त राष्ट्र में अपना समर्थन दिया है।”

उप्र : राज्यपाल राम नाईक संग योगी, राजनाथ ने योग किया Reviewed by on . लखनऊ, 21 जून (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर गुरुवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के राज्यपाल राम ना लखनऊ, 21 जून (आईएएनएस)। अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर गुरुवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में राजभवन में आयोजित कार्यक्रम में प्रदेश के राज्यपाल राम ना Rating:
scroll to top