Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : 2 गुट भिड़े, पथराव, फायरिंग

उप्र : 2 गुट भिड़े, पथराव, फायरिंग

सेवनपुर गांव में चेहल्लुम का जुलूस निकला। रात को गांव में ही तस्लीम आरिफ की कव्वाली शुरू हुई। यहां कमेटी के लोग व्यवस्थाएं जुटा रहे थे। तभी कुछ लोग भड़क गए। विरोध करने पर मारपीट करने पर उतारू हो गए। दोनों ही पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे चले, एक-दूसरे पर ईंट पत्थर भी फेंके। इसके बाद लोगों ने करीब चार राउंड फायरिंग की, जिससे कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई।

इस घटना में एक पक्ष से इलियास पुत्र लाल मुहम्मद, विकार अहमद पुत्र इसरार अहमद, शमशुल पुत्र अब्दुल नवी एवं दूसरे पक्ष से पूर्व प्रधान आलेनवी, जफर पुत्र आलेनवी घायल हुए हैं। रात में ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शांति व्यवस्था बनाई। घायलों को उपचार और चिकित्सीय परीक्षण के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

इस संबंध में थानाध्यक्ष रफत मजीद का कहना है कि इस मामले में किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं आई है। यदि उनके पास तहरीर आती है तो वह मामले की निष्पक्ष जांच कर कार्रवाई करेंगे।

उप्र : 2 गुट भिड़े, पथराव, फायरिंग Reviewed by on . सेवनपुर गांव में चेहल्लुम का जुलूस निकला। रात को गांव में ही तस्लीम आरिफ की कव्वाली शुरू हुई। यहां कमेटी के लोग व्यवस्थाएं जुटा रहे थे। तभी कुछ लोग भड़क गए। विर सेवनपुर गांव में चेहल्लुम का जुलूस निकला। रात को गांव में ही तस्लीम आरिफ की कव्वाली शुरू हुई। यहां कमेटी के लोग व्यवस्थाएं जुटा रहे थे। तभी कुछ लोग भड़क गए। विर Rating:
scroll to top