Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » उप्र : आगजनी, पथराव और मारपीट में 24 नामजद

उप्र : आगजनी, पथराव और मारपीट में 24 नामजद

मारपीट के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को राइफल समेत पकड़ा था, जिसे रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया है।

किनावा गांव में गुरुवार की सुबह एक-दूसरे को वोट देने के आरोप में प्रधान पद के प्रत्याशियों में आपस में मारपीट हुई। इसके बाद दोनों ही पक्ष से उनके परिवारीजन और समर्थक भी जुट गए। घरों में घुसकर लाठी डंडे चले और दोनों ही ओर से जमकर पथराव भी हुआ। जबकि फायरिंग के लिए असलाहे भी निकल आए। इस मारपीट में दोनों पक्षों से दर्जनभर से अधिक लोग घायल हुए थे। इस मामले में थाना में दोनों पक्षों से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

लालाराम पुत्र नत्थू सिंह ने तहरीर देकर मुरारी लाल पुत्र केहरी सिंह समेत 11 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर पथराव करने, मारपीट करना व भूसे में आग लगा देने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है, जबकि मुरारी लाल पुत्र केहरी सिंह ने लालाराम पुत्र नत्थू सिंह समेत 13 लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट और पथराव करने का मामला दर्ज कराया है।

पुलिस ने मौके से किताब सिंह पुत्र सालिगराम को राइफल समेत गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

उप्र : आगजनी, पथराव और मारपीट में 24 नामजद Reviewed by on . मारपीट के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को राइफल समेत पकड़ा था, जिसे रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया है।किनावा गांव में गुरुवार की सुबह एक-दूसर मारपीट के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को राइफल समेत पकड़ा था, जिसे रिपोर्ट दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया है।किनावा गांव में गुरुवार की सुबह एक-दूसर Rating:
scroll to top