Thursday , 2 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » उमंग हैं कुशल निर्देशक : ऋचा चड्ढा

उमंग हैं कुशल निर्देशक : ऋचा चड्ढा

मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा कि उमंग कुमार एक कुशल निर्देशक हैं। वर्तमान में वह उनके साथ काम कर रही हैं।

ऋचा आगामी फिल्म ‘सरबजीत’ में ‘देशी’ लुक में नजर आएंगी।

फिल्म ‘सरबजीत’ सरबजीत सिंह की बायोपिक है। वह भारतीय किसान थे, जिन्हें पाकिस्तान में आतंकवाद और जासूसी का दोषी पाया गया और मौत की सजा सुनाई गई। वहीं उन पर अप्रैल 2013 में लाहौर की एक जेल में कैदियों ने हमला किया और कुछ दिनों बाद उनकी मौत हो गई।

सरबजीत पर आधारित फिल्म में ऋचा उनकी पत्नी सुखप्रीत कौर के रूप में नजर आएंगी।

ऋचा ने मंगलवार को लिखा, “सबसे कुशल निर्देशक के साथ काम करने के लिए धन्यवाद, मुझे उनके साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ।”

उमंग कुमार ने इससे पहले ‘मेरी कॉम’ का निर्देशन किया था। उन्होंने कहा, “आपकी कड़ी मेहनत के लिए शुक्रिया।”

निर्देशक ने फिल्म से ऋचा के किरदार की पहली झलक साझा की है, जिसमें वह हल्के रंग के सलवार, सूट चूड़ियों और आभूषणों के साथ नजर आ रही हैं।

फिल्म में रणवीर सिंह हुड्डा सरबजीत का किरदार निभा रही हैं, जबकि उनकी बहन दलवीर कौर की भूमिका में अभिनेत्री ऐश्वर्य राय बच्चन हैं।

फिल्म ‘सरबजीत’ अपने निर्धारित समय से पूर्व, 19 मई को रिलीज होगी।

उमंग हैं कुशल निर्देशक : ऋचा चड्ढा Reviewed by on . मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा कि उमंग कुमार एक कुशल निर्देशक हैं। वर्तमान में वह उनके साथ काम कर रही हैं।ऋचा आगामी फिल्म 'सरबजीत' में 'द मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा कि उमंग कुमार एक कुशल निर्देशक हैं। वर्तमान में वह उनके साथ काम कर रही हैं।ऋचा आगामी फिल्म 'सरबजीत' में 'द Rating:
scroll to top