Saturday , 27 April 2024

Home » खेल » एआईएफएफ ने मिनर्वा पंजाब की निंदा की

एआईएफएफ ने मिनर्वा पंजाब की निंदा की

भुवनेश्वर, 14 मार्च (आईएएनएस)। आई-लीग क्लब मिनर्वा पंजाब ने सुपर कप के क्वालीफाइंग मुकाबलों को लेकर यहां कलिंगा स्टेडियम में हुई बैठक और संवाददाता सम्मेलन में हिस्सा नहीं लिया। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने इस कारण क्लब की कड़ी निंदा की।

मिनर्वा की गैरमौजूदगी में गुरुवार को हुई बैठक एवं संवाददाता सम्मेलन में बाकी के तीन क्लबों- एफसी पुणे सिटी, केरला ब्लास्टर्स एफसी और इंडियन एरोज के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

कलिंगा स्टेडियम में शुक्रवार को सुपर कप के क्वालीफाइंग मुकाबले में मिनर्वा का मुकाबला पुणे से होगा।

एआईएफएफ ने अपने बयान में कहा कि अगर मिनर्वा क्वालीफाइंग मैच खेलने के लिए मैदान पर नहीं पहुंचता है, तो उसके खिलाफ नियम के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

मिनर्वा ने बुधवार और गुरुवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया लेकिन बैठक और संवाददाता सम्मेलन में टीम का कोई भी प्रतिनिधि मौजूद नहीं था।

इससे पहले, बुधवार को मिनर्वा समेत आई-लीग के सात क्लबों ने सुपर कप से अपना नाम वापस लेने की घोषणा की थी। एआईएफएफ के महासचिव कुशल दास ने बताया था कि सात क्लबों ने उन्हें पत्र के जरिए अपने फैसले के बारे में जानकारी दी है।

दास ने हालांकि, यह नहीं बताया था कि एआईएफएफ का अगला कदम क्या होगा।

टूर्नामेंट में भाग लेने वाले छह क्लबों ने अपने इस निर्णय पर कोई प्रतिक्रिया नहीं थी, लेकिन मिनर्वा पंजाब ने कहा था कि उन्होंने एआईएफएफ द्वारा आई-लीग के प्रति अपनाए गए खराब रवैए के कारण प्रतियोगिता से हटने का फैसला लिया है।

मिनर्वा ने कहा था कि सुपर कप के लिए प्रायोजक होने के बावजूद एआईएफएफ ने क्लबों को किसी प्रकार की वित्तीय सहायता प्रदान नहीं की और एएफसी कप की जगह दांव पर न होने के कारण उन्होंने टूर्नामेंट में भाग लेना जरूरी नहीं समझा।

एआईएफएफ ने मिनर्वा पंजाब की निंदा की Reviewed by on . भुवनेश्वर, 14 मार्च (आईएएनएस)। आई-लीग क्लब मिनर्वा पंजाब ने सुपर कप के क्वालीफाइंग मुकाबलों को लेकर यहां कलिंगा स्टेडियम में हुई बैठक और संवाददाता सम्मेलन में ह भुवनेश्वर, 14 मार्च (आईएएनएस)। आई-लीग क्लब मिनर्वा पंजाब ने सुपर कप के क्वालीफाइंग मुकाबलों को लेकर यहां कलिंगा स्टेडियम में हुई बैठक और संवाददाता सम्मेलन में ह Rating:
scroll to top