Monday , 6 May 2024

Home » खेल » एचडब्ल्यूएल फाइनल : सेमीफाइनल में बेल्जियम से भिड़ेगा भारत

एचडब्ल्यूएल फाइनल : सेमीफाइनल में बेल्जियम से भिड़ेगा भारत

रायपुर, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय हॉकी टीम हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) फाइनल के दूसरे सेमीफाइनल मैच में शनिवार को बेल्जियम का सामना करेगी।

इस मैच को जीतने वाली टीम का फाइनल में आस्ट्रेलिया का सामना करेगी, जिसने शुक्रवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में नीदरलैंड्स को 3-2 से हराया।

शनिवार को ही जर्मनी तथा कनाडा की टीमें क्लासीफिकेशन मैच में खेलेंगी। इस मैच को जीतने वाली टीम पांचवें स्थान के लिए अर्जेटीना से भिड़ेगी, जिसने शुक्रवार को हुए क्लासीफिकेशन मैच में ब्रिटेन को 4-2 से हराया।

भारत को अब तक खेले गए चार मैचों में से एक में जीत मिली है। ग्रुप स्तर पर उसे अर्जेटीना के हाथों 0-3 से हार मिली थी। इसके बाद उसने जर्मनी को 1-1 से बराबरी पर रोका था और फिर नीदरलैंड्स के हाथों 1-3 से हार गया था।

क्वार्टर फाइनल मैच में हालांकि भारत ने उम्दा खेल दिखाते हुए ब्रिटेन को 2-1 से हराया और अब वह फाइनल की कुर्सी के लिए बेल्जियम के सामने है।

एचडब्ल्यूएल फाइनल : सेमीफाइनल में बेल्जियम से भिड़ेगा भारत Reviewed by on . रायपुर, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय हॉकी टीम हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) फाइनल के दूसरे सेमीफाइनल मैच में शनिवार को बेल्जियम का सामना करेगी।इस मैच को जीतने वा रायपुर, 5 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय हॉकी टीम हॉकी वर्ल्ड लीग (एचडब्ल्यूएल) फाइनल के दूसरे सेमीफाइनल मैच में शनिवार को बेल्जियम का सामना करेगी।इस मैच को जीतने वा Rating:
scroll to top