Sunday , 26 May 2024

Home » व्यापार » एतिहाद एयरवेज का शुद्ध लाभ बढ़ा

एतिहाद एयरवेज का शुद्ध लाभ बढ़ा

अबु धाबी, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की सरकारी विमानन कंपनी एतिहाद एयरवेज ने कहा कि बाजार विस्तार करने से 2015 में उसके शुद्ध लाभ में वृद्धि दर्ज की गई।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, कंपनी ने बुधवार को जारी अपने परिणाम में कहा कि उसका शुद्ध लाभ 2015 में 41.1 फीसदी बढ़कर 10.3 करोड़ डॉलर दर्ज किया गया, जो एक साल पहले 7.3 करोड़ डॉलर था।

कंपनी के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी जेम्स होगन ने अपने ई-मेल बयान में कहा, “यह हमारा अब तक का सबसे अच्छा सालाना वित्तीय प्रदर्शन है।”

उन्होंने कहा कि विमानन कंपनी ने अपने वैश्विक नेटवर्क में छह नए गंतव्य जोड़े हैं, जिनमें कोलकाता, मैड्रिड, हांगकांग, अंतीब, एडिनबर्ग और डार-एस-सलाम शामिल है।

विमानन कंपनी ने 2015 में 18.9 फीसदी अधिक कुल 1.76 करोड़ यात्री ढोए।

कंपनी अभी करीब 600 गंतव्यों के लिए यात्री और कार्गो सेवा का संचालन करती है।

एतिहाद एयरवेज का शुद्ध लाभ बढ़ा Reviewed by on . अबु धाबी, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की सरकारी विमानन कंपनी एतिहाद एयरवेज ने कहा कि बाजार विस्तार करने से 2015 में उसके शुद्ध लाभ में वृद्धि अबु धाबी, 28 अप्रैल (आईएएनएस)। संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) की सरकारी विमानन कंपनी एतिहाद एयरवेज ने कहा कि बाजार विस्तार करने से 2015 में उसके शुद्ध लाभ में वृद्धि Rating:
scroll to top