Monday , 29 April 2024

Home » मनोरंजन » ‘एयरलिफ्ट’ ने पहले हफ्ते 44.30 करोड़ रुपये कमाए

‘एयरलिफ्ट’ ने पहले हफ्ते 44.30 करोड़ रुपये कमाए

मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय कुमार और निमरत कौर अभिनीत फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ ने रिलीज होने के बाद पहले सप्ताह में ही बॉक्स ऑफिस पर 44 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

यह फिल्म 1990 के दशक में इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में फंसे भारतीयों को वहां से बाहर निकालने के अभियान पर आधारित है।

एक बयान में कहा गया है कि राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 जनवरी (शुक्रवार) को रिलीज हुई थी और फिल्म ने अपने पहले सप्ताह में ही कुल 44.30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

व्यापार विश्लेषकों के अनुसार, फिल्म को आलोचकों और फिल्म प्रेमियों दोनों से बहुत ही अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, “इस सप्ताह में ‘एयरलिफ्ट’ ने काफी अच्छी कमाई की है। फिल्म प्रेमियों से इसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।”

आदर्श ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “हर दिन के साथ फिल्म और भी बेहतर प्रदर्शन कर रही है। शनिवार को फिल्म ने 14.60 रुपये, रविवार को 17.35 रुपये के साथ कुल 44.30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।”

‘एयरलिफ्ट’ ने पहले हफ्ते 44.30 करोड़ रुपये कमाए Reviewed by on . मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय कुमार और निमरत कौर अभिनीत फिल्म 'एयरलिफ्ट' ने रिलीज होने के बाद पहले सप्ताह में ही बॉक्स ऑफिस पर 44 करोड़ रुपये की कमाई मुंबई, 25 जनवरी (आईएएनएस)। अभिनेता अक्षय कुमार और निमरत कौर अभिनीत फिल्म 'एयरलिफ्ट' ने रिलीज होने के बाद पहले सप्ताह में ही बॉक्स ऑफिस पर 44 करोड़ रुपये की कमाई Rating:
scroll to top