Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » एलएफपी के अध्यक्ष ने किया बार्सिलोना प्रमुख का बचाव

एलएफपी के अध्यक्ष ने किया बार्सिलोना प्रमुख का बचाव

मेड्रिड, 5 फरवरी (आईएएनएस)। स्पेनिश फुटबाल लीग (एलएफपी) के अध्यक्ष जेवियर टेबास ने कर में हेरफेरी का आरोप झेल रहे एफसी बार्सिलोना के प्रमुख जोसेफ मारिया बाटरेमेयू का बचाव किया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार मंगलवार को न्यायाधीश पाब्लो रुज ने ब्राजीलियाई स्ट्राइकर नेमार से 2013 में करार के दौरान बाटरेमेयू पर कर में हेराफेरी का दोषी ठहराया था।

प्रेस से बात करते हुए हालांकि बुधवार को टेबास ने बार्सिलोना के प्रमुख का बचाव करते हुए कहा, “मैंने न्यायाधिश की दी गई दलील को पढ़ा है और बाटरेमेयू पर लगे आरोप के संबंध में मुझे लगता है कि यहां कुछ कानूनी खामियां हैं।”

टेबास ने कहा कि जिस टैक्स चोरी का उन पर आरोप लगाया गया है उसे इस 31 जनवरी तक जमा किया जा सकता था।

टेबास के मुताबिक, “बाटरेमेयू को चार दिनों में आरोपी करार कर दिया गया। यह हैरान करने वाली बात है।”

टेबास ने बाटरेमेयू के इस्तीफा नहीं देने के फैसले का भी बचाव किया। गौरतलब है कि बाटरेमेयू ने आरोप लगाया है कि प्रतिद्वंद्वी क्लब रियल मेड्रिड और स्पेन की सरकार उन्हें फंसाने की कोशिश कर रही हैं।

एलएफपी के अध्यक्ष ने किया बार्सिलोना प्रमुख का बचाव Reviewed by on . मेड्रिड, 5 फरवरी (आईएएनएस)। स्पेनिश फुटबाल लीग (एलएफपी) के अध्यक्ष जेवियर टेबास ने कर में हेरफेरी का आरोप झेल रहे एफसी बार्सिलोना के प्रमुख जोसेफ मारिया बाटरेमे मेड्रिड, 5 फरवरी (आईएएनएस)। स्पेनिश फुटबाल लीग (एलएफपी) के अध्यक्ष जेवियर टेबास ने कर में हेरफेरी का आरोप झेल रहे एफसी बार्सिलोना के प्रमुख जोसेफ मारिया बाटरेमे Rating:
scroll to top