Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ओला ने शुरू किया ‘ओला वलनेस प्रोग्राम’

ओला ने शुरू किया ‘ओला वलनेस प्रोग्राम’

गुड़गांव, 4 नवंबर (आईएएनएस)। निजी परिवहन के लिए भारत के अग्रणी मोबाइल ऐप ओला ने गुड़गांव में ‘ओला वैलनेस प्रोग्राम’ के लॉन्च की घोषणा की है। इस प्रोग्राम के तहत उपभोक्ताओं को नि:शुल्क जिम सेशन, जुम्बा एवं योगा सेशन उपलब्ध कराने के लिए ओला ने गुड़गांव के अग्रणी जिम्नेजियम्स के साथ साझेदारी की है।

इस पहल के तहत गुड़गांव में ओला की सेवा लेने वाले यात्री अपनी पसंद के एक जिम्नेजियम में वर्कआउट/ जुम्बा/योगा के 3 नि:शुल्क सत्रों का लाभ उठा सकेंगे। इसके लिए उपभोक्ता को शहर के किसी भी साझेदार वैलनेस चेन के लिए यात्रा की बुकिंग करनी होगी। इसकी रसीद दिखा कर वे इस फिटनेस सत्र का लाभ उठा सकते हैं।

इसी सप्ताह शुरू हुए इस प्रोग्राम को उपभोक्ताओं से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। प्रोग्राम के तहत गुड़गांव में ओला के 3000 से ज्यादा उपभोक्ता अपनी पसंद के जिम में पहले ही नि:शुल्क सुविधा का लाभ उठा चुके हैं। यह सुविधा 11 नवम्बर 2015 तक उपलब्ध है। इसके अलावा, ओला के चुनिंदा उपभोक्ताओं को गुड़गांव में अपनी पसंद के जिम में दो महीने का नि:शुल्क सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा।

इस मौके पर ओला के व्यवसाय प्रमुख नोर्थ दीप सिंह ने बताया, “त्योहारों के इस समय में हम गुड़गांव के उपभोक्ताओं के लिए खास फिटनेस सेवाएं लेकर आए हैं। इसके तहत मिलेनियम सिटी में ओला की सेवा लेने पर उपभोक्ता जिम सेशन, जुम्बा क्लासेज आदि का लाभ उठा सकते हैं।”

ओला ने शुरू किया ‘ओला वलनेस प्रोग्राम’ Reviewed by on . गुड़गांव, 4 नवंबर (आईएएनएस)। निजी परिवहन के लिए भारत के अग्रणी मोबाइल ऐप ओला ने गुड़गांव में 'ओला वैलनेस प्रोग्राम' के लॉन्च की घोषणा की है। इस प्रोग्राम के तहत गुड़गांव, 4 नवंबर (आईएएनएस)। निजी परिवहन के लिए भारत के अग्रणी मोबाइल ऐप ओला ने गुड़गांव में 'ओला वैलनेस प्रोग्राम' के लॉन्च की घोषणा की है। इस प्रोग्राम के तहत Rating:
scroll to top