Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कांग्रेस समान विचारधारा की पार्टी से गठबंधन करने को तैयार

कांग्रेस समान विचारधारा की पार्टी से गठबंधन करने को तैयार

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस ने शनिवार को 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी सरकार को हराने के लिए समान विचारधारा की पार्टी से गठबंधन करने की अपनी इच्छा जाहिर की।

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस ने शनिवार को 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी सरकार को हराने के लिए समान विचारधारा की पार्टी से गठबंधन करने की अपनी इच्छा जाहिर की।

पार्टी ने यहां अपने अधिवेशन के दौरान राजनीतिक संकल्प में कहा, “कांग्रेस 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा-आरएसएस को हराने के लिए समान विचारधारा की पार्टी से गठबंधन करने के लिए एक व्यवहारिक दृष्टिकोण अपनाएगी और एक सामान्य व्यवहारिक कार्यक्रम विकसित करेगी।”

राजनीतिक संकल्प में हालांकि यह नहीं बताया गया कि समान विचारधारा की पार्टी के साथ गठबंधन के बाद इसकी अगुवाई कौन करेगा।

संकल्प में बताया गया है कि भाजापनीत सरकार ने देश के सभी वर्गो के लोगों के साथ धोखा किया है और संवैधानिक मूल्य खतरे में हैं।

संकल्प के अनुसार, “भाजपा के शासन में, किसानों, खेत-मजदूरों, असंगठित क्षेत्र के कर्मचारियों, दिहाड़ी मजदूरों, दलितों, अल्पसंख्यकों, बेरोजगारों और गरीबों को धोखा दिया गया।”

पार्टी ने कहा, “आज हमारे संवैधानिक मूल्य पर हमला किया जा रहा है। हमारी स्वतंत्रता खतरे में है। हमारे संस्थान संकट में हैं और उनकी स्वतंत्रता के साथ समझौता किया जा रहा है।”

कांग्रेस समान विचारधारा की पार्टी से गठबंधन करने को तैयार Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस ने शनिवार को 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी सरकार को हराने के लिए समान विचारधारा की पार्टी से गठबंधन करने की अपनी इच नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। कांग्रेस ने शनिवार को 2019 लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी सरकार को हराने के लिए समान विचारधारा की पार्टी से गठबंधन करने की अपनी इच Rating:
scroll to top