Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » काम में बेटों का हस्तक्षेप नहीं : सनी देओल

काम में बेटों का हस्तक्षेप नहीं : सनी देओल

नई दिल्ली, 3 फरवरी (आईएएनएस)। अपनी आगामी फिल्म ‘घायल वन्स अगेन’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फिल्म अभिनेता सनी देओल का कहना है कि काम के मामले में उनके बेटों करण और राजवीर का हस्तक्षेप नहीं होता।

यह पूछे जाने पर कि फिल्मों के चयन में क्या उनके बेटों की भूमिका होती है, सनी ने संवाददाताओं को कहा, “ऐसा नहीं होता। मैंने भी पिता के मामले में कभी हस्तक्षेप नहीं किया। हम सब एक दूसरे के साथ जुड़े हैं, लेकिन फिर भी हम एक दूसरे मामले में हस्तक्षेप नहीं करते।”

सनी का बड़ा बेटा करण फिल्मों में आने की तैयारी में जुटा है। सनी ने इस बात की ओर इशारा भी किया कि ‘घायल वन्स अगेन’ की रिलीज के बाद वह अपने बेटे को लॉन्च करेंगे।

सनी ने कहा, “करण मेरी फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहा है और उसके बाद मैं सबसे पहले अपने बेटे की पहली फिल्म के बारे में बात करूंगा।”

सनी की फिल्म का निर्माण उनके पिता धर्मेद्र ने किया है और इसमें वह एक मीडिया शख्सियत के रूप में नजर आएंगे।

फिल्म मारधाड़ के दृश्यों से भरपूर है और इसमें सनी के अलावा सोहा अली खान और टिस्का चोपड़ा भी हैं।

काम में बेटों का हस्तक्षेप नहीं : सनी देओल Reviewed by on . नई दिल्ली, 3 फरवरी (आईएएनएस)। अपनी आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फिल्म अभिनेता सनी देओल का कहना है कि काम के मामले में उनके नई दिल्ली, 3 फरवरी (आईएएनएस)। अपनी आगामी फिल्म 'घायल वन्स अगेन' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे फिल्म अभिनेता सनी देओल का कहना है कि काम के मामले में उनके Rating:
scroll to top