Monday , 29 April 2024

Home » विश्व » किम जोंग के साथ बैठक के लिए कई स्थानों पर विचार : ट्रंप

किम जोंग के साथ बैठक के लिए कई स्थानों पर विचार : ट्रंप

वाशिंगटन, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि वह उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग उन के साथ दूसरी वार्ता के लिए चार स्थानों पर विचार कर रहे हैं।

ट्रंप ने मंगलवार को ओवल ऑफिस में संवाददाताओं को बताया, “किम जोंग के साथ बैठक होगी। हम अभी इस पर काम कर रहे हैं। हम तीन से चार स्थानों पर विचार कर रहे हैं।”

हालांकि, ट्रंप ने कहा कि यह बैठक सिंगापुर में नहीं होगी।

गौरतलब है कि दोनों नेताओं के बीच पहली वार्ता जून में सिंगापुर में हुई थी।

यह पूछे जाने पर कि क्या मार-ए-लागो पर यह बैठक हो सकती है? इस पर ट्रंप ने मुस्कुराते हुए कहा कि किम जोंग को यह पसंद आएगा और मुझे भी। मुझे लगता है कि यह भी अच्छा विकल्प होगा। हम देखेंगे।

गौरतलब है कि ट्रंप ने अपने कार्यकाल की शुरुआत में चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग और जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे को मार-ए-लागो में आमंत्रित कर चुके हैं।

किम जोंग के साथ बैठक के लिए कई स्थानों पर विचार : ट्रंप Reviewed by on . वाशिंगटन, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि वह उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग उन के साथ दूसरी वार्ता के लिए चार स् वाशिंगटन, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना है कि वह उत्तर कोरिया के सर्वोच्च नेता किम जोंग उन के साथ दूसरी वार्ता के लिए चार स् Rating:
scroll to top