Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केंद्र सरकार ‘यूनियन ट्विटर गवर्नमेंट’ : नीतीश

केंद्र सरकार ‘यूनियन ट्विटर गवर्नमेंट’ : नीतीश

पटना, 9 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि केंद्र सरकार को सही मायने में ‘यूनियन ट्विटर गवर्नमेंट’ कहा जा सकता है। उन्होंने यह बात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गया जिले में आयोजित परिवर्तन रैली से कुछ घंटे पूर्व कही।

दिलचस्प बात यह है कि नीतीश ने भी मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधने कि लिए ट्विटर का ही सहारा लिया है।

नीतीश ने ट्वीट किया, “आखिरकार हमें ऐसी सरकार मिल गई है, जिसे यूनियन ट्विटर गवर्नमेंट कहा जा सकता है। केंद्र सरकार ट्विटर पर ही सुनती है, काम करती है और ट्विटर पर ही प्रतिक्रिया देती है।”

दूसरी तरफ बिहार के नए राज्यपाल रामनाथ कोविंद की नियुक्ति प्रक्रिया को लेकर भी नीतीश ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

नीतीश ने नई दिल्ली से पटना लौटने के बाद यहां संवाददाताओं से कहा, “केंद्र सरकार ने राज्यपाल की नियुक्ति में पुरानी परंपरा का भी निर्वहन नहीं किया। राज्यपाल की नियुक्ति के मामले में मुख्यमंत्री से न राय मांगी गई और न ही नियुक्ति की जानकारी दी गई।”

नीतीश ने बगैर किसी पार्टी का नाम लिए कहा कि राज्यपाल को जाति विशेष के प्रतिनिधि के रूप में प्रचारित किया जा रहा है। इससे उनकी मंशा साफ हो रही है कि वे बिहार की राजनीति को किस गड्ढे में ले जाना चाहते हैं। राज्यपाल तो पूरे राज्य के लिए होते हैं।

केंद्र सरकार ‘यूनियन ट्विटर गवर्नमेंट’ : नीतीश Reviewed by on . पटना, 9 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि केंद्र सरकार को सही मायने में 'यूनियन ट्विटर गवर्नमेंट' कहा जा सकता है। उन्होंने य पटना, 9 अगस्त (आईएएनएस)। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि केंद्र सरकार को सही मायने में 'यूनियन ट्विटर गवर्नमेंट' कहा जा सकता है। उन्होंने य Rating:
scroll to top