Sunday , 28 April 2024

Home » खेल » केविन डी ब्रूने का रिलीज क्लॉज 25 करोड़ यूरो : गार्डियोल

केविन डी ब्रूने का रिलीज क्लॉज 25 करोड़ यूरो : गार्डियोल

मैनचेस्टर, 14 सितंबर (आईएएनएस)। इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कोच पेप गार्डियोला का कहना है कि बेल्जियम के स्टार मिडफील्डर केविन डी ब्रूने का रिलीज क्लॉज 25 करोड़ यूरो है।

गार्डियोला ने 27 वर्षीय डी ब्रूने की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने क्लब के साथ छह साल का करार किया है और उन्हें खरीदने के लिए रिकॉर्ड फीस देनी होगी।

‘गोल डॉट कॉम’ के हवाले से बताया, “वह बहुत अच्छे हैं। वह एक डायनामिक खिलाड़ी है। मार्सेलो बिएल्सा ने कहा था कि केविन उनके पसंदीदा खिलाड़ी हैं क्योंकि वह सब कुछ कर सकते हैं।”

गार्डियोला ने कहा, “मैं कुछ दिनों पहले उनके अभिभावकों से भी मिला और जब आप माता-पिता को जानते हैं तो आप यह भी जानते हैं कि उनके बच्चा कैसा है। केविन का रिलीज क्लॉज 25 करोड़ यूरो है, मुझे माफ करिए लेकिन वह बिक्री के लिए नहीं हैं।”

डी ब्रूने ने पिछले सीजन सिटी के साथ इंग्लिश प्रीमियर (ईपीएल) लीग का खिताब जीता था।

केविन डी ब्रूने का रिलीज क्लॉज 25 करोड़ यूरो : गार्डियोल Reviewed by on . मैनचेस्टर, 14 सितंबर (आईएएनएस)। इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कोच पेप गार्डियोला का कहना है कि बेल्जियम के स्टार मिडफील्डर केविन डी ब्रूने का रिलीज क्लॉज मैनचेस्टर, 14 सितंबर (आईएएनएस)। इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी के मुख्य कोच पेप गार्डियोला का कहना है कि बेल्जियम के स्टार मिडफील्डर केविन डी ब्रूने का रिलीज क्लॉज Rating:
scroll to top