Sunday , 28 April 2024

Home » खेल » कैपेलो ने इटली का फुटबाल कोच बनने से किया इनकार

कैपेलो ने इटली का फुटबाल कोच बनने से किया इनकार

रोम, 17 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैड और रूस की फुटबाल टीमों के मुख्य कोच रह चुके फैबियो कैपेलो ने इटली की फुटबाल टीम का कोच बनने से इनकार कर दिया है।

फुटबाल क्लब रियल मैड्रिड, एसी मिलान, जुवेंतस और रोमा के कोच रह चुके कैपेलो को यूरो 2106 के बाद एंटोनिओ कोंटे का विकल्प माना जा रहा था।

वेबसाइट फुटबाल-इटालिया डॉट नेट ने बुधवार को कैपेलो के हवाले से लिखा है, “मैं दोबारा राष्ट्रीय टीम का कोच नहीं बनना चाहता। मुझे गर्व है कि मेरे नाम की चर्चा है लेकिन मैं वापस राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ना नहीं चाहता।”

उन्होंने कहा, “मेरे पास इंग्लैंड और रूस की टीमों का अनुभव है। अगर मैं किसी टीम को रोज प्रशिक्षित कर सकूं तो मुझे खुशी होगी।”

कैपेलो ने इटली का फुटबाल कोच बनने से किया इनकार Reviewed by on . रोम, 17 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैड और रूस की फुटबाल टीमों के मुख्य कोच रह चुके फैबियो कैपेलो ने इटली की फुटबाल टीम का कोच बनने से इनकार कर दिया है। फुटबाल क्लब रि रोम, 17 मार्च (आईएएनएस)। इंग्लैड और रूस की फुटबाल टीमों के मुख्य कोच रह चुके फैबियो कैपेलो ने इटली की फुटबाल टीम का कोच बनने से इनकार कर दिया है। फुटबाल क्लब रि Rating:
scroll to top