Sunday , 5 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » गर्भवती किम की चाहत एक और बच्चे की

गर्भवती किम की चाहत एक और बच्चे की

लॉस एंजेलिस, 5 दिसंबर (आईएएनएस)। रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं, उन्होंने बताया कि वह अपने पति और रैपर कान्ये वेस्ट के साथ तीसरे बच्चे के बारे में सोच रही हैं।

वेबसाइट ‘डेलीमैल डॉट कॉम यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, किम ने अपनी मां क्रिस जेनर से टेलीविजन शो ‘कीपिंग अप बिद द कार्दशियन्स’ के प्रिव्यू के मौके पर अपने तीसरे बच्चे के बारे में चिंता व्यक्त की।

क्रिस से किम ने कहा, “मैं अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने के बारे में चिंतित नहीं हूं। मैं तीसरे बच्चे के लिए चिंतित हूं।”

वहीं किम के इस जवाब से क्रिस हैरान रह गई। किम की दो साल की बेटी नॉर्थवेस्ट हैं। किम ने साझा किया कि वह उनका वजन बढ़ रहा है।

गर्भवती किम की चाहत एक और बच्चे की Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 5 दिसंबर (आईएएनएस)। रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं, उन्होंने बताया कि वह अपने पति और रैपर कान्ये वेस्ट के साथ त लॉस एंजेलिस, 5 दिसंबर (आईएएनएस)। रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियां दूसरे बच्चे की मां बनने वाली हैं, उन्होंने बताया कि वह अपने पति और रैपर कान्ये वेस्ट के साथ त Rating:
scroll to top