Friday , 3 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » गाजियाबाद : दम घुटने से अधिकारी की मौत

गाजियाबाद : दम घुटने से अधिकारी की मौत

गाजियाबाद, 1 मई (आईएएनएस)। यहां के एक होटल में शुक्रवार तड़के लग गई, जिसके कारण उसमें ठहरे एक कार्यकारी अधिकारी की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि कोलकता स्थित कंपनी के अधिकारी सुशांत खरे (50) ने गुरुवार को एप्पल ट्री होटल में चेक-इन किया था।

खरे नागपुर के रहने वाले थे और आधिकारिक दौरे पर यहां आए थे।

होटल में शुक्रवार तड़के आग लग गई। होटल प्रबंधन ने यद्यपि सभी मेहमानों को बाहर निकाल लिया था, लेकिन खरे को नहीं बचाया जा सके, क्योंकि वह सो रहे थे।

होटल के प्रबंधक पंकज ठाकुर ने कहा, “आग अचानक से लग गई और आग का कारण शॉर्ट सर्किट माना जा रहा है। प्रबंधन ने तड़के 3-4 बजे के करीब सभी मेहमानों को बाहर निकाल लिया। लेकिन जिस कमरे में खरे सो रहे थे, वह अंदर से बंद था, इसलिए इसे खोला नहीं जा सका।”

खरे को हालांकि पास के एक अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

ठाकुर ने कहा, “दरवाजे को तोड़ दिया गया और मेहमान (खरे) को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।”

गाजियाबाद के पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने कहा, “हमने मामला दर्ज कर लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।”

गाजियाबाद : दम घुटने से अधिकारी की मौत Reviewed by on . गाजियाबाद, 1 मई (आईएएनएस)। यहां के एक होटल में शुक्रवार तड़के लग गई, जिसके कारण उसमें ठहरे एक कार्यकारी अधिकारी की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को य गाजियाबाद, 1 मई (आईएएनएस)। यहां के एक होटल में शुक्रवार तड़के लग गई, जिसके कारण उसमें ठहरे एक कार्यकारी अधिकारी की दम घुटने से मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को य Rating:
scroll to top