Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » गायत्री देवी से मिलना बेहद खास लम्हा था : करिश्मा कपूर

गायत्री देवी से मिलना बेहद खास लम्हा था : करिश्मा कपूर

मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि जयपुर की दिवंगत महारानी गायत्री देवी से मिलना उनके लिए एक बेहद खास लम्हा था।

मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि जयपुर की दिवंगत महारानी गायत्री देवी से मिलना उनके लिए एक बेहद खास लम्हा था।

महारानी गायत्री देवी एक संपूर्ण महिला होने के साथ ही अपनी अद्वितीय सुंदरता के लिए मशहूर थीं और अपनी युवावस्था में वह एक फैशन आइकन थीं।

करिश्मा को श्याम बेनेगल की 2001 की फिल्म ‘जुबैदा’ की शूटिंग के दौरान गायत्री देवी से मिलने का मौका मिला था।

करिश्मा ने डिजाइनर ईशा अमिन के ‘स्प्रिंग समर कलेक्शन’ की लांच से इतर कहा, “कुछ साल पहले जब मैं ‘जुबैदा’ में काम कर रही थी, तब मुझे पहली बार रानी गायत्री देवी से मिलने का मौका मिला और मैंने उनकी सुंदरता और उनका राजसी अंदाज देखा। उस समय मैं यह फिल्म कर रही थी, जो एक राजकुमारी पर ही आधारित थी।”

करिश्मा ने फैशन के बारे में कहा कि उनके लिए फैशन का आरामदायक होना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है।

गायत्री देवी से मिलना बेहद खास लम्हा था : करिश्मा कपूर Reviewed by on . मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि जयपुर की दिवंगत महारानी गायत्री देवी से मिलना उनके लिए एक बेहद खास लम्हा था।मुंबई, 6 मार्च (आईएएन मुंबई, 6 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि जयपुर की दिवंगत महारानी गायत्री देवी से मिलना उनके लिए एक बेहद खास लम्हा था।मुंबई, 6 मार्च (आईएएन Rating:
scroll to top