Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » गिलानी की जमानत याचिका पर शुक्रवार को होगी सुनवाई

गिलानी की जमानत याचिका पर शुक्रवार को होगी सुनवाई

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रदोह के इल्जाम में गिरफ्तार दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर एस. ए. आर. गिलानी की जमानत याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई होगी।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश अमित बंसल ने संबंधित न्यायाधीश दीपक गर्ग के अनुपस्थित होने की वजह से मामले को शुक्रवार के लिए नियत किया।

गिलानी ने अदालत के समक्ष बुधवार को एक नई जमानत याचिका दायर की थी।

गिलानी को पुलिस ने 10 फरवरी को गिरफ्तार किया था। उन पर 9 फरवरी को संसद पर हमले के दोषी अफजल गुरु की फांसी की बरसी पर एक कार्यक्रम के आयोजन का आरोप है।

अपनी याचिका में गिलानी ने कहा है कि वह 16 फरवरी के बाद से ही न्यायिक हिरासत में हैं और आगे उन्हें जेल में रखने से कोई सार्थक उद्देश्य पूरा नहीं होता।

उन्होंने कहा कि जांच में उन्होंने पूरा सहयोग दिया है और उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं है।

गिलानी को 30 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। उनकी जमानत की याचिका 19 फरवरी को खारिज कर दी गई थी।

पुलिस ने आरोप लगाया है कि उस कार्यक्रम में कश्मीरी छात्रों के एक गुट ने भारत विरोधी नारे लगाए थे।

गिलानी की जमानत याचिका पर शुक्रवार को होगी सुनवाई Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रदोह के इल्जाम में गिरफ्तार दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर एस. ए. आर. गिलान नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। दिल्ली की एक अदालत ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रदोह के इल्जाम में गिरफ्तार दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर एस. ए. आर. गिलान Rating:
scroll to top