Thursday , 9 May 2024

Home » खेल » गेल पर नहीं है कोई दबाव : वेस्टइंडीज कप्तान

गेल पर नहीं है कोई दबाव : वेस्टइंडीज कप्तान

मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के कप्तान डैरेन सैमी ने मंगलवार को स्पष्ट शब्दों में कहा कि उनकी टीम के बेहतरीन बल्लेबाज क्रिस गेल पर किसी प्रकार का दबाव नहीं है।

टी-20 विश्व कप में वेस्टइंडीज का मुकाबला बुधवार को इंग्लैड से होगा।

भारत के खिलाफ अभ्यास मैच में गेल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे। उन्होंने केवल 18 रन ही बनाए।

टी-20 विश्व कप 2012 का खिताब जीतने वाली वेस्टइंडीज की टीम के कप्तान को आशा है कि गेल बुधवार को होने वाले मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन करेंगे।

गेल के अलावा, जॉनसन चार्ल्स, आंद्रे फ्लेचर, मार्लन सेमुएल्स, सैमी, ड्वान ब्रावो, आंद्रे रसेल के होने से वेस्टइंडीज टीम की बल्लेबाजी काफी मजबूत है।

सैमी ने यहां बुधवार को वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले मुकाबले से पहले मंगलवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “अपनी पारी को बेहतरीन तरीके से खेलना हम पर निर्भर करता है। हमारे पास गेल जैसे विश्व के बेहतरीन बल्लेबाज हैं। उन पर कभी भी अधिक दबाव नहीं रहा। गेल के अलावा हमारे पास ब्रावो, रसेल, कार्लोस जैसे बल्लेबाज हैं।”

जमैका के डोपिंग रोधी आयोग (जेडको) ने खुलासा किया था कि वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी रसेल ने पिछले 12 माह में तीन डोपिंग परीक्षण छोड़े हैं। तीन परीक्षणों में न होना ड्रग टेस्ट में असफल होने के बराबर है और इसीलिए रसेल प्रतिबंध का सामना कर रहे हैं।

वेस्टइंडीज के कप्तान का हालांकि मानना है कि पूरी टीम रसेल के साथ है और उन्हें आशा है कि वह इस पूरे टूर्नामेंट में टीम के साथ खेलेंगे।

गेल पर नहीं है कोई दबाव : वेस्टइंडीज कप्तान Reviewed by on . मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के कप्तान डैरेन सैमी ने मंगलवार को स्पष्ट शब्दों में कहा कि उनकी टीम के बेहतरीन बल्लेबाज क्रिस गेल पर किसी प्रकार का दबाव मुंबई, 15 मार्च (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज के कप्तान डैरेन सैमी ने मंगलवार को स्पष्ट शब्दों में कहा कि उनकी टीम के बेहतरीन बल्लेबाज क्रिस गेल पर किसी प्रकार का दबाव Rating:
scroll to top