Tuesday , 30 April 2024

Home » खेल » गोल्फ : इंडियन ओपन में संधू की नजरें शानदार प्रदर्शन पर

गोल्फ : इंडियन ओपन में संधू की नजरें शानदार प्रदर्शन पर

नई दिल्ली,15 मार्च (आईएएनएस)। यूरोपियन स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट में शानदार अनुभव प्राप्त करने के बाद भारतीय गोल्फर अजितेश संधू की नजरें अब गुरुग्राम में इस महीने के आखिर में शुरू होने वाले इंडियन ओपन पर है।

चंडीगढ़ के 30 वर्षीय संधू फरवरी में पर्थ में कट पार करने में विफल रहे और न्यूजीलैंड ओपन में वह 23 वें स्थान पर रहे थे।

संधू को अब इंडियन ओपन में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। उन्होंने आईएएनएस से कहा, ” यह हमेशा की तरह रोमांचक होगा। यह वास्तव में बेहद चुनौतीपूर्ण है और खिलाड़ी इसे लेकर उत्साहित हैं।”

संधू ने माना कि उन्होंने पिछले साल बहुत सारे टूर्नामेंट खेलने की कोशिश की और इस साल वह बेहतर कार्यक्रम के साथ दृढ़संकल्प हैं।

उन्होंने कहा, “पिछला साल मेरे लिए थोड़ा मु़श्किल था। मैंने बहुत सारे टूर्नामेंट खेले। यूरोप और एशिया में मैंने बहुत सारे टूर्नामेंटों को जीतने की कोशिश की।”

संधू ने कहा कि खराब फॉर्म से जूझने के बावजूद, यूरोपीय स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट पर खेलने से उन्हें काफी अनुभव मिला है, जो उन्हें इस सीजन में अच्छे प्रदर्शन में मदद करेगा।

भारतीय गोल्फर ने कहा, “मैं उन चीजों को भी जानता हूं जो मैं इस साल यूरोप में खेलूंगा, इसलिए यह मेरी मदद करेगा। मैंने कोच जस्सी ग्रेवाल के साथ कुछ समय बिताया है। मैं पिछले हफ्ते भी वहीं था। उन्होंने कुछ चीजों पर काम किया, खासकर गेंद पर शॉट लगाना। वास्तव में यह सब अब मुझे अच्छा लगता है।”

गोल्फ : इंडियन ओपन में संधू की नजरें शानदार प्रदर्शन पर Reviewed by on . नई दिल्ली,15 मार्च (आईएएनएस)। यूरोपियन स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट में शानदार अनुभव प्राप्त करने के बाद भारतीय गोल्फर अजितेश संधू की नजरें अब गुरुग्राम म नई दिल्ली,15 मार्च (आईएएनएस)। यूरोपियन स*++++++++++++++++++++++++++++र्*ट में शानदार अनुभव प्राप्त करने के बाद भारतीय गोल्फर अजितेश संधू की नजरें अब गुरुग्राम म Rating:
scroll to top