Monday , 29 April 2024

Home » भारत » गोवा कांग्रेस ने ‘पांच सवालों’ से दी भाजपा को चुनौती

गोवा कांग्रेस ने ‘पांच सवालों’ से दी भाजपा को चुनौती

पणजी, 31 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को घेरने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पांच सवालों से सबक लेते हुए कांग्रेस की गोवा इकाई ने शनिवार को राज्य की भाजपा नीत गठबंधन सरकार के सामने उसी तरह से सवालों का गुच्छा फेंकना शुरू किया है।

कांग्रेस के प्रवक्ता यतीश नाइक ने घोषणा की कि उनकी पार्टी राज्य सरकार के सामने पांच सवालों की सूची रख रही है। पेश सवालों में वृहद बुनियादी ढांचा परियोजना के लिए केंद्रीय कोष उपलब्धता में अक्षमता, 2012 के विधानसभा चुनाव में घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा करने में भाजपा की विफलता व अन्य मुद्दे शामिल हैं।

एक संवाददाता सम्मेलन में नाइक ने कहा, “सरकार ने बहुत से वादे किए थे, लेकिन पूरा कोई भी नहीं किया। अधिकांश वादों पर वे विफल रहे।”

यह पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस गोवा की भाजपा सरकार के सामने ठीक उसी तरह से रोज-रोज पांच सवाल पेश करेगी जिस तरह दिल्ली में आप पर दबाव बनाने के लिए भाजपा ने सवाल रखे हैं? नाईक ने कहा, “देखिए और इंतजार कीजिए।”

पणजी विधानसभा सीट के लिए 13 फरवरी को होने वाले उपचुनाव के कारण गोवा में राजनीतिक वातावरण गर्म हो गया है। यहां के विधायक और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को रक्षा मंत्री बनाए जाने के बाद यहां उपचुनाव कराना पड़ रहा है।

भाजपा के प्रत्याशी सिद्धार्थ कुन्कोलिएन्कर का मुकाबला पणजी के मेयर सुरेंद्र फुर्तादो से हो रहा है और दो अन्य निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में उतरे हैं।

गोवा कांग्रेस ने ‘पांच सवालों’ से दी भाजपा को चुनौती Reviewed by on . पणजी, 31 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को घेरने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पांच सवालों से सबक लेते हुए कांग्रेस की गो पणजी, 31 जनवरी (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को घेरने के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पांच सवालों से सबक लेते हुए कांग्रेस की गो Rating:
scroll to top