Wednesday , 8 May 2024

Home » भारत » गोवा : भाजपा सहयोगी का उप चुनाव अपने दम पर लड़ने का ऐलान

गोवा : भाजपा सहयोगी का उप चुनाव अपने दम पर लड़ने का ऐलान

पणजी, 17 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली गठबंधन सरकार के एक प्रमुख सहयोगी ने गुरुवार को घोषणा की कि वह तटवर्ती राज्य में होने वाले उप चुनावों को अपने दम पर लड़ेगी।

यह फैसला महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) की केंद्रीय समिति की बैठक में लिया गया। पार्टी अध्यक्ष दीपक धवलीकर ने मीडिया को यह जानकारी दी।

धवलीकर ने कहा, “हम किसी को धोखा नहीं दे रहे हैं। हम दलबदलुओं व दलबदल के खिलाफ लड़ रहे हैं। उन लोगों के खिलाफ जो एक या दो सालों में पार्टियों को छोड़ देते हैं।”

दो विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में उप चुनाव की जरूरत दो कांग्रेस विधायकों के इस्तीफा देकर बीते अक्टूबर में भाजपा में शामिल होने की वजह से पैदा हुई है।

एमजीपी के तीन विधायकों में से दो मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के मंत्रिमंडल में मंत्री हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या एमजीपी के फैसले का असर राज्य सरकार पर होगा, धवलीकर ने कहा कि इस कदम का यह मतलब नहीं है कि पार्टी वर्तमान सत्तारूढ़ व्यवस्था को अस्थिर करना चाहती है।

उन्होंने कहा, “हम सरकार या भाजपा या कांग्रेस को धमकी नहीं दे रहे हैं। हमारा मुद्दा स्पष्ट है। गोवा एक छोटा राज्य है और यहां लगातार दलबदल होता रहा है। यह रुकना चाहिए।”

गोवा : भाजपा सहयोगी का उप चुनाव अपने दम पर लड़ने का ऐलान Reviewed by on . पणजी, 17 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली गठबंधन सरकार के एक प्रमुख सहयोगी ने गुरुवार को घोषणा की कि वह तटवर्ती राज्य में होन पणजी, 17 जनवरी (आईएएनएस)। गोवा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की अगुवाई वाली गठबंधन सरकार के एक प्रमुख सहयोगी ने गुरुवार को घोषणा की कि वह तटवर्ती राज्य में होन Rating:
scroll to top