Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : तेजस्वी ने लगाई ‘ट्विटर चौपाल’, दिए सवालों के जवाब

बिहार : तेजस्वी ने लगाई ‘ट्विटर चौपाल’, दिए सवालों के जवाब

पटना, 17 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यहां गुरुवार को ‘ट्विटर चौपाल’ लगाई, जिसमें उन्होंने लोगों के सवालों के जवाब दिए।

तेजस्वी के इस चौपाल में बिहार की समस्याओं से लेकर देश और राज्य की राजनीति से संबंधित प्रश्न पूछे गए। लोगों के सवालों के जवाब देने के क्रम में तेजस्वी ने अपने विरोधियों पर निशाना भी साधते रहे। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने बिहार के पलायन की समस्याओं से निपटने के लिए रोजगार के साधन बढ़ाने और शिक्षा की व्यवस्था दुरुस्त करने की बात कही।

उन्होंने बिहार में आपराधिक घटनाएं बढ़ने का दावा करते हुए कहा कि बिहार की सबसे बड़ी समस्या कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने की है। स्वास्थ्य व्यवस्था में भी सुधार लाने की जरूरत है।

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने पहले ही ट्वीट कर ‘ट्विटर चौपाल’ लगाने की घोषणा की थी। इस कार्यक्रम को अगले लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

दूसरी ओर, राजद के विरोधी राजनीतिक दल इसे लेकर राजद पर निशाना भी साध रहे हैं। जनता दल (युनाइटेड) के प्रवक्ता और विधान पार्षद नीरज कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि ‘सोने का चम्मच’ लेकर पैदा हुए ‘युवराज’ को अब गांव के लोगों के बीच जाने में भी डर लगता है।

तेजस्वी को ‘ट्विटर ललबबुआ’ बताते हुए उन्होंने कहा, “आज वे (तेजस्वी) भ्रष्टाचार की बात कर रहे हैं, जबकि उनके पिता जी लालू प्रसाद ही भ्रष्टाचार के मामले में सजा काट रहे हैं। तेजस्वी खुद भी भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी है।”

बिहार : तेजस्वी ने लगाई ‘ट्विटर चौपाल’, दिए सवालों के जवाब Reviewed by on . पटना, 17 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यहां गुरुवार को 'ट्विटर चौपाल' लगाई, जिसमें उन्होंने लोगों के पटना, 17 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने यहां गुरुवार को 'ट्विटर चौपाल' लगाई, जिसमें उन्होंने लोगों के Rating:
scroll to top