Sunday , 19 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » ग्वालियर में हिंसा, एक थाना क्षेत्र में कर्फ्यू

ग्वालियर में हिंसा, एक थाना क्षेत्र में कर्फ्यू

ग्वालियर, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अपने-अपने धर्म के रखवाले दो गुटों के बीच हुए विवाद और हिंसा के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसूगैस के गोले छोड़े, मगर हालात नियंत्रित नहीं होने पर एक थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, ग्वालियर (शहर) थाना क्षेत्र के सेवानगर में एक हिंदू धार्मिक स्थल के सामने से मोहर्रम के मौके पर ताजिये का जुलूस निकाले जाने का ‘धर्म के ठेकेदारों’ ने विरोध किया। इसके बाद दोनों संप्रदाय के लोग आपस में भिड़ गए।

यह घटना शुक्रवार देर रात को ही हुई, तब पुलिस ने किसी तरह हालात पर काबू पा लिया, मगर शनिवार की दोपहर को फिर विवाद हुआ और दोनों तरफ से जमकर पथराव किया गया। पुलिस ने पथराव करने वालों पर लाठीचार्ज किया और आंसूगैस के गोले छोड़े। वहीं उपद्रवियों ने एक एटीएम और कई वाहनों में तोड़फोड़ की।

पुलिस अधीक्षक हरिनारायण चारी मिश्रा ने आईएएनएस को बताया कि एहतियात के तौर पर ग्वालियर थाना क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया गया है। हालात अब पूरी तरह नियंत्रण में है।

ग्वालियर में हिंसा, एक थाना क्षेत्र में कर्फ्यू Reviewed by on . ग्वालियर, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अपने-अपने धर्म के रखवाले दो गुटों के बीच हुए विवाद और हिंसा के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसूगैस ग्वालियर, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में अपने-अपने धर्म के रखवाले दो गुटों के बीच हुए विवाद और हिंसा के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया और आंसूगैस Rating:
scroll to top