Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » घुटने की चोट से जूझ रहे रियल मैड्रिड मिडफील्डर वाजक्वेज

घुटने की चोट से जूझ रहे रियल मैड्रिड मिडफील्डर वाजक्वेज

मैड्रिड, 10 मई (आईएएनएस)। रियल मैड्रिड के मिडफील्डर लुकास वाजक्वेज के बाएं घुटने में चोट लग गई है और इस कारण वह ला लीगा के फाइनल में अपनी टीम में शामिल नहीं हो पाएंगे।

ला लीगा का फाइनल मुकाबला शनिवार को रियल और डिपोर्टिवो ला कारुना के बीच होगा।

स्पेन के क्लब रियल मैड्रिड की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, क्लब के मेडिकल स्टाफ ने सोमवार को कहा कि 24 वर्षीय खिलाड़ी बाएं घुटने में चोट की समस्या से जूझ रहे हैं।

समाचार एजेंसी एफे के अनुसार, मेडिकल स्टाफ ने कहा कि वाजक्वेज के स्वास्थ्य की देख-रेख जारी रहेगी।

रियल के मिडफील्डर रविवार को ला लीगा में वालेंसिया के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान घायल हुए थे। हालांकि, उन्होंने मुकाबला पूरा किया था, लेकिन सोमवार को वह टीम के साथ अभ्यास सत्र में शामिल नहीं हो पाए।

वाजक्वेज इसलिए भी डिपोर्टिवो के खिलाफ होने वाले मुकाबले में शामिल नहीं हो रहे हैं, ताकि वह 28 मई को चैम्पियंस लीग फाइनल में एटलेटिको के खिलाफ होने वाले मुकाबले में टीम के साथ खेल सकें।

घुटने की चोट से जूझ रहे रियल मैड्रिड मिडफील्डर वाजक्वेज Reviewed by on . मैड्रिड, 10 मई (आईएएनएस)। रियल मैड्रिड के मिडफील्डर लुकास वाजक्वेज के बाएं घुटने में चोट लग गई है और इस कारण वह ला लीगा के फाइनल में अपनी टीम में शामिल नहीं हो मैड्रिड, 10 मई (आईएएनएस)। रियल मैड्रिड के मिडफील्डर लुकास वाजक्वेज के बाएं घुटने में चोट लग गई है और इस कारण वह ला लीगा के फाइनल में अपनी टीम में शामिल नहीं हो Rating:
scroll to top