Tuesday , 7 May 2024

Home » व्यापार » चीनी ‘दीदी’ ने ओला एप में किया निवेश

चीनी ‘दीदी’ ने ओला एप में किया निवेश

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, दीदी के साथ ओला में निवेश करने वाली अन्य कंपनियों में शामिल हैं जीआईसी, फाल्कन एज, टाइगर ग्लोबल और सॉफ्टबैंक। इसी महीने के शुरू में दीदी ने अमेरिका की सवारी साझेदारी सेवा लिफ्ट में 10 करोड़ डॉलर निवेश किया था और एशिया की ग्रैबटैक्सी के लिए 35 करोड़ डॉलर के निवेश में भी शामिल हुई थी।

लिफ्ट और ग्रैबटैक्सी को अपने-अपने क्षेत्रों में उबर का धुर प्रतियोगी माना जाता है।

दीदी द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, ओला की अभी भारतीय टैक्सी एप सेवा बाजार में 80 फीसदी हिस्सेदारी है। कंपनी के पास देश के 100 से अधिक शहरों में 3,20,000 वाहन हैं, जिनसे हर रोज 7,50,000 सवारी यात्रा करते हैं।

ओला ने हाल में ही देश में अपनी सेवा का विस्तार करने के लिए 75.4 करोड़ डॉलर की योजना की घोषणा की। इसके तहत 7.5 करोड़ डॉलर का उपयोग अगले साल की समाप्ति तक चालकों की संख्या एक लाख बढ़ाने में किया जाएगा।

चीनी ‘दीदी’ ने ओला एप में किया निवेश Reviewed by on . समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, दीदी के साथ ओला में निवेश करने वाली अन्य कंपनियों में शामिल हैं जीआईसी, फाल्कन एज, टाइगर ग्लोबल और सॉफ्टबैंक। इसी महीने के शुर समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, दीदी के साथ ओला में निवेश करने वाली अन्य कंपनियों में शामिल हैं जीआईसी, फाल्कन एज, टाइगर ग्लोबल और सॉफ्टबैंक। इसी महीने के शुर Rating:
scroll to top