Tuesday , 21 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » चीन की ‘स्पीड स्केटिंग’ होंग ने जीता स्वर्ण पदक

चीन की ‘स्पीड स्केटिंग’ होंग ने जीता स्वर्ण पदक

होंग अपने प्रदर्शन और उपलब्धियों से दर्शकों, प्रशंसकों और मीडिया के बीच काफी प्रसिद्ध हैं। वह चीन की पहली ओलंपिक ‘स्पीड स्केटिंग’ विजेता हैं।

होंग से जब पूछा किया कि प्रशंसकों द्वारा उन्हें ‘स्पीड स्केटिंग गोड्डेस’ का नाम दिए जाने पर क्या ख्याल है? उन्होंने कहा, “मैं गोड्डेस बनी रहने के लिए काफी मेहनत करूंगी। सोचि शीतकालीन ओलंपिक खेलों के बाद मुझे यह नाम मिला, जो इस खेल के प्रति दर्शकों के समर्थन को दर्शाता है। मेरे लिए यह एक प्रेरणा है।”

होंग ने सोची शीतकालीन ओलंपिक खेल 2014 में महिलाओं की 1,000 मीटर ‘स्पीड स्केटिंग’ प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता था। चीन ने इस प्रतियोगिता में 34 साल बाद स्वर्ण पदक हासिल किया है।

चीन की ‘स्पीड स्केटिंग’ होंग ने जीता स्वर्ण पदक Reviewed by on . होंग अपने प्रदर्शन और उपलब्धियों से दर्शकों, प्रशंसकों और मीडिया के बीच काफी प्रसिद्ध हैं। वह चीन की पहली ओलंपिक 'स्पीड स्केटिंग' विजेता हैं।होंग से जब पूछा किय होंग अपने प्रदर्शन और उपलब्धियों से दर्शकों, प्रशंसकों और मीडिया के बीच काफी प्रसिद्ध हैं। वह चीन की पहली ओलंपिक 'स्पीड स्केटिंग' विजेता हैं।होंग से जब पूछा किय Rating:
scroll to top