Wednesday , 1 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » बॉलीवुड ने गणतंत्र दिवस की बधाई दी

बॉलीवुड ने गणतंत्र दिवस की बधाई दी

मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड की हस्तियों ने आने वाले समय में देश की तरक्की और समानता की उम्मीद करते हुए अपने प्रशंसकों और दोस्तों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी।

बधाई देने वालों में अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और अनुपम खेर समेत बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हैं।

अमिताभ बच्चन ने बधाई देते हुए ट्विटर पर लिखा : गणतंत्र दिवस मुबारक, 26 जनवरी 2016।

ऋषि कपूर : हर किसी को गणतंत्र दिवस की बधाई।

अनुपम खेर : मेरा भारत। गणतंत्र दिवस मुबारक।

अक्षय कुमार : हाथ में यह झंडा थामने से ही आपका सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है। इस देश ने अपने लोगों के लिए वह किया जो और किसी देश ने नहीं किया।

वरुण धवन : गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।

पुलकित सम्राट : आईये, हम सब शपथ लें कि हमें मिले अधिकारों के हम योग्य साबित होंगे। गणतंत्र दिवस मुबारक।

प्रीटी जिंटा : गणतंत्र दिवस मुबारक। यह न पूछें कि आपका देश आपके लिए क्या कर सकता है, बल्कि यह पूछें कि आप अपने देश के लिए क्या कर सकते हैं।

वीर दास : भारत दुनिया के पांच सर्वोच्च निवेश योग्य देशों में से एक है और जल्द ही तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा। पृथ्वी पर 30 से कम उम्र की सबसे बड़ी आबादी वाला देश। गणतंत्र दिवस मुबारक।

बॉलीवुड ने गणतंत्र दिवस की बधाई दी Reviewed by on . मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड की हस्तियों ने आने वाले समय में देश की तरक्की और समानता की उम्मीद करते हुए अपने प्रशंसकों और दोस्तों को गणतंत्र दिवस की बधाई मुंबई, 26 जनवरी (आईएएनएस)। बॉलीवुड की हस्तियों ने आने वाले समय में देश की तरक्की और समानता की उम्मीद करते हुए अपने प्रशंसकों और दोस्तों को गणतंत्र दिवस की बधाई Rating:
scroll to top