Monday , 29 April 2024

Home » राज्य का पन्ना » छिंदवाड़ा के लोगों से कमलनाथ की भावुक अपील

छिंदवाड़ा के लोगों से कमलनाथ की भावुक अपील

April 11, 2024 12:04 am by: Category: राज्य का पन्ना Comments Off on छिंदवाड़ा के लोगों से कमलनाथ की भावुक अपील A+ / A-

छिंदवाड़ा- मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। पहले चरण के चुनाव में अब महज कुछ दिन ही शेष हैं। पहले चरण में सभी की नजरें छिंदवाड़ा पर टिकी हुई है। भाजपा के तमाम प्रयासों के बावजूद यहां कांग्रेस मजबूती से डटी हुई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने छिंदवाड़ा वासियों से भावुक अपील करते हुए कहा है कि जो प्यार आपने मुझे दिया है वही नकुलनाथ को दीजिए।

 

 

कमलनाथ ने बुधवार को छिंदवाड़ा के चौरई एवं चांद में आयोजित जनसभाओं में उमड़े जनसैलाब को सम्बोधित करते हुये कहा कि देश व प्रदेश की जनता ने जब स्किल इंडिया का नाम भी नहीं सुना था, तब से छिन्दवाड़ा में स्किल सेन्टर संचालित हो रहे हैं। इन सेन्टरों से प्रशिक्षण प्राप्त कर युवा निरंतर रोजगार से जुड़ रहे हैं। प्रदेश ही नहीं बल्कि देश में सर्वाधिक स्किल सेन्टरों वाला जिला हमारा है। जब यह सुनता हूं तो मेरी छाती गर्व से चौड़ी होती है। कभी लोग पूछते थे कौन सा छिंदवाड़ा आज उसी छिंदवाड़ा का नाम देश ही नहीं विदेशों में जाना जाता है और इसका सबसे बड़ा श्रेय मैं अपने जिले की जनता को देता हूं।

कमलनाथ ने आगे कहा कि मैंने तो कभी घोषणायें नहीं की, किन्तु जो सपना हमने देखा था उसे साकार करने के लिये मैं निरंतर कार्यरत हूं ताकि जो शेष है वह भी पूरा हो सके और मेरे जिले की आने वाली पीढ़ी का भविष्य सुरक्षित हो। जनता के सहयोग से चौरई में माचागोरा जलाशय का निर्माण कराया तो आज जिले के तीन सौ से अधिक गांव में सिंचाई व पीने के लिये पानी की सप्लाई दी जा रही है। किसानों के खेतों में ठण्ड और गर्मी के दिनों की फसलों की पैदावार बढ़ गई जिससे हमारे जिले के किसान आर्थिक रूप से सम्पन्न हुये। कर्मचारियों के हितों में पहले भी अनेक फैसले लिये और आगे भी लिये जायेंगे। मैंने तो सभी वर्गों का ध्यान रखा ताकि हमारा संसदीय क्षेत्र निरंतर उन्नति व प्रगति के पथ पर आगे बढ़ें। इसमें आप लोगों की सबसे बड़ी हिस्सेदारी है, क्योंकि आप सभी ने मिलकर जिले के विकास के लिये मुझे अवसर प्रदान किये। मैं चाहता हूं कि इस तरह आप नकुलनाथ को भी पुन: चुनें जिससे हम सभी मिलकर जिले के विकास को और आगे लेकर जा सकें।

छिंदवाड़ा के लोगों से कमलनाथ की भावुक अपील Reviewed by on . छिंदवाड़ा- मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। पहले चरण के चुनाव में अब महज कुछ दिन ही शेष हैं। पहले चरण में सभी की नजरें छिंदवाड़ा छिंदवाड़ा- मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। पहले चरण के चुनाव में अब महज कुछ दिन ही शेष हैं। पहले चरण में सभी की नजरें छिंदवाड़ा Rating: 0
scroll to top