Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जम्मू में 2 आतंकवादी मारे गए : पर्रिकर

जम्मू में 2 आतंकवादी मारे गए : पर्रिकर

नई दिल्ली, 21 मार्च (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के सांबा जिले में सैन्य शिविर पर हमला करने वाले दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

पर्रिकर ने कहा, “मैं समझता हूं कि दो आतंकवादियों को मार गिराया गया है।” उन्होंने कहा कि अन्य आतंकवादियों के लिए तलाशी अभियान जारी है।

सेना के सूत्रों ने हालांकि जम्मू में आईएएनएस को बताया कि मुठभेड़ अभी भी जारी है। सूत्रों ने दोनों आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि भी नहीं की है।

हथियारबंद आतंकवादियों ने शनिवार सुबह सांबा जिले के 82 बख्तरबंद रेजीमेंट के मेसार शिविर पर हमला किया, जिसके बाद उनकी सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई।

पर्रिकर ने एक कार्यक्रम अलग संवाददाताओं से कहा कि भारतीय पक्ष में कोई हताहत नहीं हुआ है। हालांकि, एक यात्री और दो जवान घायल हुए हैं।

पर्रिकर ने कहा कि खुफिया में समय के साथ सुधार हुआ है और इस साल अब तक सुरक्षा बलों ने 26 आतंकवादियों को मार गिराया है, जबकि भारतीय पक्ष में काफी कम नुकसान हुआ है।

उन्होंने कहा, “अपनी तरफ हुए कम नुकसान के साथ ही हमने दूसरे पक्ष को चोट पहुंचाई है।”

गौरतलब है कि शुक्रवार को ही पड़ोसी जिले कठुआ के राजबाग पुलिस थाने में आतंकवादियों ने हमला किया था। इस हमले में छह व्यक्ति मारे गए हैं, जिसमें दो आतंकवादी, सीआरपीएफ के दो जवान, एक पुलिसकर्मी और एक आम नागरिक शामिल हैं।

जम्मू में 2 आतंकवादी मारे गए : पर्रिकर Reviewed by on . नई दिल्ली, 21 मार्च (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के सांबा जिले में सैन्य शिविर पर हमला करने वाले दो आतंकवादियों को नई दिल्ली, 21 मार्च (आईएएनएस)। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने शनिवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर के सांबा जिले में सैन्य शिविर पर हमला करने वाले दो आतंकवादियों को Rating:
scroll to top