Tuesday , 14 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » जाइवी मोबाइल्स ने पेश किए 699 से 1199 रुपये के फोन

जाइवी मोबाइल्स ने पेश किए 699 से 1199 रुपये के फोन

नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। जाइवी मोबाइल्स-मैजिकॉन इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड के मोबाइल डिविजन ने फीचर फोन का नया प्रोडक्ट पोर्टफोलियो लांच किया है। इसमें शुरुआती कीमत 699रु. से लेकर 1199रु. के फोन हैं। शानदार स्टाइल के साथ आधुनिक तकनीक के तालमेल से बने ये फोन कम कीमत में बेजोड़ और बेहतर अनुभव लेने के इच्छुक लोगों का सच्चा साथी है।

नई प्रोडक्ट रेंज की लांच पर जाइवी मोबाइल्स के सीईओ पंकज आनंद ने कहा, “हमें सभी की बजट में आने वाले सात नए फोन पेश करने की खुशी है। ये उनकी चाहत और जरूरत पूरा करेंगे जो बाजार में उपलब्ध महंगे फोन नहीं खरीद सकते। हमारे फोन 699रु., 799रु., 849रु., 949रु., 1099रु. और 1199रु. के हैं। हमारे सारे फोन और चार्जर भारतीय मानक ब्यूरो (आईएसआई) से मान्यता प्राप्त हैं। ये ‘मेक इन इंडिया’ प्रोडक्ट हैं जो दिल्ली में हाल में स्थापित हमारे संयंत्र में बनेंगे।”

जाइवी मोबाइल्स ने 200 करोड़ रुपये के निवेश से दो नए संयंत्र लगा कर प्रधानमंत्री का ‘मेक इन इंडिया’ का सपना सच करने की दिशा में बड़ा कदम उठाया है। जाइवी मोबाइल्स का पहला संयंत्र नई दिल्ली के महिपालपुर में है। यह 15000 वर्गफुट संयंत्र उत्तर और पूर्व भारत में जाइवी मोबाइल्स की बढ़ती मांग को पूरा करेगा। कम्पनी के पहले संयंत्र (महिपालपुर) मंे प्रति माह 7 लाख मोबाइल बनाने की क्षमता है।

जाइवी का दूसरा संयंत्र महाराश्ट्र के लोनावला में है। यह संयंत्र दक्षिण और पष्चिम भारत में जाइवी मोबाइल्स की मांग पूरा करेगा। आने वाले कुछ महीनों में यहां उत्पादन षुरू होगा।

जाइवी के हर फीचर फोन के लिए ‘दोगुनी बचत दोगुना फायदा’ स्कीम के तहत 9 वाट का एलईडी बल्ब फ्री है। यह स्कीम भी नरेंद्र मोदी की स्कीम ‘प्रकाश पथ’ – ‘उजाला की ओर’ के अनुरूप है जिसका मकसद आम आदमी की बिजली और पैसे की बचत करना है।

जाइवी मोबाइल्स ने पेश किए 699 से 1199 रुपये के फोन Reviewed by on . नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। जाइवी मोबाइल्स-मैजिकॉन इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड के मोबाइल डिविजन ने फीचर फोन का नया प्रोडक्ट पोर्टफोलियो लांच किया है। इसमें शु नई दिल्ली, 20 अप्रैल (आईएएनएस)। जाइवी मोबाइल्स-मैजिकॉन इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड के मोबाइल डिविजन ने फीचर फोन का नया प्रोडक्ट पोर्टफोलियो लांच किया है। इसमें शु Rating:
scroll to top