Saturday , 18 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » जिम जाकर तृप्त महसूस करते हैं आह्वान

जिम जाकर तृप्त महसूस करते हैं आह्वान

मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन धारावाहिक ‘काल भैरव रहस्य’ में नजर आ रहे अभिनेता आह्वान का कहना है कि जिम में रोजाना व्यायाम कर वह शांत और तृप्त महसूस करते हैं।

आह्वान ने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि नियमित व्यायाम से अवसाद ठीक करने में मदद मिलती है। रोजाना व्यायाम के लिए समय निकालना बेहतरीन है, जिससे आप शांत और तृप्त महसूस कर सकेंगे।”

जिम के अन्य फायदे बताते हुए उन्होंने कहा, “रोजाना जिम जाकर आप नियमित रूप से लोगों के साथ संपर्क में रह सकते हैं और अपने सामाजिक जीवन के साथ खुद को अपने तरीके से महसूस कर सकते हैं। अगर आप रोजाना व्यायाम करते हैं, तो अच्छी नींद लेंगे और ज्यादा सोना मतलब भरपूर ऊर्जा और स्वस्थ दिमाग। वजन कम होने से आकार सही रहेगा और अच्छे दिखेंगे।”

जिम जाकर तृप्त महसूस करते हैं आह्वान Reviewed by on . मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन धारावाहिक 'काल भैरव रहस्य' में नजर आ रहे अभिनेता आह्वान का कहना है कि जिम में रोजाना व्यायाम कर वह शांत और तृप्त महसूस करते मुंबई, 24 नवंबर (आईएएनएस)। टेलीविजन धारावाहिक 'काल भैरव रहस्य' में नजर आ रहे अभिनेता आह्वान का कहना है कि जिम में रोजाना व्यायाम कर वह शांत और तृप्त महसूस करते Rating:
scroll to top