Wednesday , 15 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » जेम्स बॉण्ड की तरह फिट ऋतिक, अक्षय : वरुण

जेम्स बॉण्ड की तरह फिट ऋतिक, अक्षय : वरुण

मुंबई, 20 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार शारीरिक रूप से हृष्ट-पुष्ट हैं, इसलिए वे विश्व प्रसिद्ध काल्पनिक जासूस जेम्स बांड के किरदार के उपयुक्त हैं।

वरुण ने फिल्म ‘स्पेक्टर’ की स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, “मुझे लगता है कि जेम्स बांड के किरदार के लिए ऋतिक फिट हैं। ऋतिक के अलावा अक्षय कुमार जेम्स बांड के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं।”

डेनियल क्रेग अभिनीत फिल्म शुक्रवार को भारत में रिलीज हुई।

वरुण का कहना है कि उन्हें मारधाड़ वाली फिल्में काफी पसंद हैं। वर्तमान में वह अपनी रोमांटिक फिल्म ‘दिलवाले’ का इंतजार कर रहे हैं।

जेम्स बांड की फिल्म पर अपने अनुभव साझा करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि मैंने पहले अक्षय कुमार की 1992 में फिल्म ‘मिस्टर बांड’ देखी थी। इसके बाद मैंने पियर्स ब्रॉसनन की फिल्म देखी। मैंने जासूस की तरह किरदार निभाने की कोशिश की। घर पर एक शांत जासूस जैसा व्यवहार किया। मुझे बांड की फिल्में देखना पसंद है।”

वरुण से जब पूछा गया कि वह अपने कॅरियर में जेम्स बांड का किरदार निभाने को तैयार हैं, उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से, अगर मुझे यह मौका मिलेगा तो मैं इससे इंकार क्यों करूंगा? लेकिन अच्छा होगा कि यह भारतीय फिल्म हो।”

जेम्स बॉण्ड की तरह फिट ऋतिक, अक्षय : वरुण Reviewed by on . मुंबई, 20 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार शारीरिक रूप से हृष्ट-पुष्ट हैं, इसलिए वे विश्व प्रसिद्ध काल्पनिक जासूस जेम्स मुंबई, 20 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार शारीरिक रूप से हृष्ट-पुष्ट हैं, इसलिए वे विश्व प्रसिद्ध काल्पनिक जासूस जेम्स Rating:
scroll to top