Thursday , 16 May 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » जैको वान एचसीएल के बियोंड डिजिटल इकाई का वैश्विक प्रमुख नियुक्त

जैको वान एचसीएल के बियोंड डिजिटल इकाई का वैश्विक प्रमुख नियुक्त

नई दिल्ली, 27 अगस्त (आईएएनएस)। सूचना प्रौद्योगिकी सेवा प्रदाता कंपनी एचसीएल टेक्नोलॉजीज (एचसीएल) ने जैको वान ईडेन को अपनी बियोंड डिजिटल कारोबार इकाई का कार्यकारी उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। कंपनी ने गुरुवार को यहां जारी अपने बयान में यह जानकारी दी।

ईडेन इकाई की बिक्री, आपूर्ति और उत्पाद टीम को नेतृत्व देंगे।

एचसीएल की बियोंड डिजिटल इकाई फॉर्च्यून 500 और वैश्विक 100 कंपनियों को सेवा देती है और इसके लिए उद्यम की समस्त कारोबारी मूल्य श्रंखला के डिजिटलाइजेशन का अनूठा तरीका अपनाती है।

एचसीएल टेक्नोलॉजीज के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनंत गुप्ता ने कहा, “एचसीएल की लंबे समय से यह दृष्टि रही है कि कंपनियों को डिजिटलाइजेशन की अपनी एक रणनीति तैयार करनी चाहिए, जिसमें छोटी और लंबी दोनों अवधियों के लिए रणनीति होनी चाहिए और जिसमें प्वाइंट सोल्यूशन और मल्टी-लेयर्ड ट्रांसफोर्मेशन प्रोग्राम पर समान महत्व दिया जाना चाहिए।”

जैको वान एचसीएल के बियोंड डिजिटल इकाई का वैश्विक प्रमुख नियुक्त Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 अगस्त (आईएएनएस)। सूचना प्रौद्योगिकी सेवा प्रदाता कंपनी एचसीएल टेक्नोलॉजीज (एचसीएल) ने जैको वान ईडेन को अपनी बियोंड डिजिटल कारोबार इकाई का कार्यकार नई दिल्ली, 27 अगस्त (आईएएनएस)। सूचना प्रौद्योगिकी सेवा प्रदाता कंपनी एचसीएल टेक्नोलॉजीज (एचसीएल) ने जैको वान ईडेन को अपनी बियोंड डिजिटल कारोबार इकाई का कार्यकार Rating:
scroll to top